शोएब अख्तर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान टीम को दी ये चेतावनी

पाकिस्तान की टीम को 26 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उतरना है। इससे पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की टीम को चेतावनी दे दी है कि किस तरह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया जा सकता है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 01:50 PM (IST)
शोएब अख्तर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान टीम को दी ये चेतावनी
शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है (फोटो यूट्यूब)

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कराची में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान की टीम को चेतावनी दी है। अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए शोएब अख्तर ने जोर देकर कहा कि सीरीज पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैनेजमेंट पर लगातार सलेक्शन को लेकर आरोप लगे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन भी पिछले कुछ समय में अच्छा नहीं रहा है।

26 जनवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले अख्तर ने कहा है, "ड्रेसिंग रूम में बैठे मैनेजमेंट के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण सीरीज है। यदि परिणाम पाकिस्तान के पक्ष में नहीं जाते हैं, तो उन्हें निश्चित रूप से उनकी भूमिकाओं से हटा दिया जाएगा। मेरी शुभकामनाएं पाकिस्तान के साथ हैं, लेकिन हमें दक्षिण अफ्रीकी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए। मुझे लगता है कि यह एक कठिन सीरीज होगी, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका एक मजबूत टीम है।"

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस पूर्व पेसर शोएब अख्तर ने आगे कहा, "पाकिस्तान को सफल होने के लिए निडर होकर क्रिकेट खेलनी होगी।" उन्होंने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पिचों द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका के महत्व पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा है, "मुझे लगता है कि पाकिस्तान के सीरीज जीतने की संभावना इस बात पर निर्भर करेगी कि किस तरह की पिचें तैयार की जाती हैं और किस तरह का टीम संयोजन रहता है।"

अख्तर ने आगे कहा, "मुझे उम्मीद है कि वे सपाट विकेट नहीं बना पाएंगे, क्योंकि इससे 500 रन बनेंगे और ड्रॉ मैच होंगे, जिन्हें हम देखना नहीं चाहते हैं। मेरा मानना है कि हम साउथ अफ्रीका को अपने स्पिनरों के जरिए फंसा सकते हैं, लेकिन ये इस बात पर भी निर्भर करेगा कि मैनेजमेंट क्या सोच रहा है।" लंबे समय के बाद पाकिस्तान के दौरे पर आई साउथ अफ्रीकाई टीम कराची में कैसा प्रदर्शन करेगी, ये भी देखने वाली बात होगी।

chat bot
आपका साथी