शिखर धवन ने ली कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीर शेयर करते हुए की यह खास अपील

शिखर धवन इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे और शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। इस सीजन में अब तक उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुल 8 मैच खेले थे। इन मैचों में उन्होंने 54.28 की औसत से कुल 380 रन बनाए थे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:32 PM (IST)
शिखर धवन ने ली कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीर शेयर करते हुए की यह खास अपील
शिखर धवन पृथ्वी शॉ के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन आइपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद अपने घर वापस आ गए। घर वापस लौटने के ठीक बाद उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ले ली। उन्होंने वैक्सीन लगवाते हुए एक तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, वैक्सीन डन। हमारे सभी फ्रंटलाइन योद्धाओं को उनके बलिदान और समर्पण के लिए धन्यवाद नहीं दिया जा सकेगा। कृपया संकोच न करें और जितनी जल्दी हो सके अपने आप को वैक्सीन लगवाएं। यह इस वायरस को हराने में हमारी मदद करेगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

आपको बता दें कि, आइपीएल 2021 के आयोजन को तब स्थगित कर दिया गया जब कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इन खिलाड़ियों में अमित मिश्रा, रिद्धिमान साहा जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि बायो-बबल में किस तरह से ये खिलाड़ी कोविड से प्रभावित हुए इसके बारे में कुछ साफ नहीं हो सका है, लेकिन इसके बाद इस लीग को आगे जारी रखना खतरे से खाली नहीं था। बीसीसीआइ ने खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे फिलहाल के लिए स्थगित करने का फैसला किया। 

शिखर धवन इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे और शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। इस सीजन में अब तक उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुल 8 मैच खेले थे। इन मैचों में उन्होंने 54.28 की औसत से कुल 380 रन बनाए थे। उनका बेस्ट स्कोर इस सीजन में 92 रहा था और उन्होंने तीन अर्धशतक लगाए। धवन इस लीग में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर थे। उनके पूरे आइपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 184 मैचों में कुल 5577 रन बनाए हैं जिसमें 2 शतक भी शामिल है। धवन आइपीएल में 600 चौके लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं उन्होंने इन मैचों में कुल 634 चौके लगाए हैं। 

chat bot
आपका साथी