इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा- ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद ऐसा लगा, जैसे सपना देखा हो

Ind vs Aus ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एकाएक टेस्ट टीम में शामिल होने के बाद शार्दुल ठाकुर ने बतौर गेंदबाज और बतौर बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन किया था। ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटने के बाद उनका जीवन ही बदल सा गया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:17 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:17 PM (IST)
इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा- ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद ऐसा लगा, जैसे सपना देखा हो
शार्दुल ठाकुर को आखिरी टेस्ट मैच में मौका मिला था (फोटो ट्विटर)

चेन्नइ, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीच टेस्ट सीरीज में टीम में शामिल किया गया था। यहां तक कि आखिरी टेस्ट मैच में उनको मौका भी मिला और उन्होंने खुद को साबित किया। अब भारत लौटने के कुछ दिनों के बाद शार्दुल ठाकुर ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद उन्हें ऐसा लग रहा है, जैसे उन्होंने कोई सपना देखा हो।

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इंग्लैंड के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम से जुड़े हैं। ठाकुर ने टीम से जुड़ने के बाद ट्वीट कर कहा, "वापस घर लौटने के बाद से ऐसा लग रहा है जैसे मैंने कोई सपना देख लिया हो। लोगों ने जो अपना प्यार और आशीर्वाद दिखाया है, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद। अब अगली सीरीज के लिए चेन्नई में वापस टीम के साथ।"

Last few days since I came back home were surreal, thank you for so many blessings and love shown by you people. Now back with our squad in Chennai for next series. #INDvENG pic.twitter.com/pQfF6QmlOE

— Shardul Thakur (@imShard) January 27, 2021

गौरतलब है कि कि 29 वर्षीय शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गाबा टेस्ट में मैच में पहले दो कुछ सफलताएं हासिल कीं और जब बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो उन्होंने 69 रन भी बनाए। गाबा के मैदान पर दोनों पारियों में शार्दुल ठाकुर ने कुल सात विकेट अपने नाम किए थे। उनके इसी प्रदर्शन के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को आखिरी मैच में तीन विकेट से हराया था और सीरीज 2-1 से जीती।

अब भारतीय टीम को 5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भाग लेना है। सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में खेले जाएंगे, जबकि अगले दो मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आयोजित होंगे। टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज भी खेली जानी है। इसके अलावा तीन मैचों की वनडे सीरीज भी दोनों देशों के बीच आयोजित होगी। टी20 सीरीज अहमदाबाद में, जबकि वनडे सीरीज पुणे में खेली जाएगी।

chat bot
आपका साथी