IPL 2021: मुंबई में ऐसी गेंदों को देखकर हैरान थे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, किया खुलासा

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उनकी टीम की पारी के दौरान गेंद अधिक टर्न होने से उन्हें आश्चर्य हुआ। आइपीएल के तीन मैचों में से दो मैचों में राजस्थान को हार मिली है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:38 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:38 PM (IST)
IPL 2021: मुंबई में ऐसी गेंदों को देखकर हैरान थे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, किया खुलासा
संजू सैमसन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले थे (फोटो एएनआइ आइपीएल)

मुंबई, आइएएनएस। चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा। तीन मैचों में से दो मैचों में राजस्थान को नए कप्तान संजू सैमसन की अगुवाई में हार झेलनी पड़ी है। मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उनकी टीम की पारी के दौरान गेंद अधिक टर्न हो रही थी, जिसके कारण उन्हें आश्चर्य हुआ। मुंबई के वानखेड़े में इतनी गेंद बहुत कम बार टर्न होती है।

चेन्नई की टीम ने राजस्थान के खिलाफ 188 रन बनाए थे। ऐसे में 189 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी और मैच 45 रनों से हार गई। इसी को लेकर कप्तान संदू सैमसन ने कहा, "पिछले मैच में जब हम यहां खेले थे तो मैंने बाद में उसे टीवी पर देखा। मुझे लगा कि यहां पहले गेंदबाजी करने से ज्यादा फायदा मिलेगा और हमने चेन्नई को सही स्कोर पर भी रोका।"

उन्होंने आगे बताया, "मैंने इतनी स्पिन की उम्मीद नहीं की थी। यहां ओस नहीं थी और गेंद फिर भी टर्न कर रही थी। यह देखना मेरे लिए आश्चर्यजनक था। मुझे लगा कि अगर ओस होगी तो विकेट अच्छा रहेगा और हमारे लिए लक्ष्य हासिल करना आसान हो जाएगा। यह स्कोर हासिल करने के लिए सही था, लेकिन हमने मध्य ओवरों में कई विकेट गंवाए और टीम को हार झेलनी पड़ी।"

आपको बता दें, राजस्थान रॉयल्स ने लगातार तीन मैचों में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है, लेकिन सिर्फ एक ही मैच में टीम को जीत मिली है। हालांकि, एक करीबी मैच में टीम जीतते-जीतते हार गई और फिर टूर्नामेंट के अपने तीसरे मैच में सीएसके के खिलाफ संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान की टीम चारों खाने चित हो गई। संजू सैमसन अपनी टीम के लिए कोई खास योगदान नहीं दे पाए।

chat bot
आपका साथी