पूर्व पाकिस्तानी कप्तान भारतीय बल्लेबाज को देख दंग, कहा-किसी भी गेंद को, कहीं भी मार देता है

सलमान ने कहा ओपनिंग जोड़ी को छेड़ना नहीं चाहिए। इसके बाद के बल्लेबाजी क्रम पर आप बात करें। रोहित शर्मा और केएल राहुल पारी की शुरुआत करेंगे और मुझे नहीं लगता है कि इसमें किसी तरह से कोई बदलाव किया जाएगा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:46 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:10 AM (IST)
पूर्व पाकिस्तानी कप्तान भारतीय बल्लेबाज को देख दंग, कहा-किसी भी गेंद को, कहीं भी मार देता है
भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल (फोटो एएनआइ)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी टी20 विश्व मुकाबले का सभी को इंतजार है। दोनों देशों आपस में सिर्फ आइसीसी टूर्नामेंट में ही खेलती हैं। 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होंगी। इस मैच से पहले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट्ट ने भारतीय ओपनर केएल राहुल की जमकर तारीफ की है। 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच टी20 विश्व कप का आयोजन ओमान और यूएई में किया जा रहा है। 

सलमान ने भारत की ओपनिंग पर बात करते हुए कहा, "ओपनिंग जोड़ी को छेड़ना नहीं चाहिए। इसके बाद के बल्लेबाजी क्रम पर आप बात करें। रोहित शर्मा और केएल राहुल पारी की शुरुआत करेंगे और मुझे नहीं लगता है कि इसमें किसी तरह से कोई बदलाव किया जाएगा।"

ईशान किशन को प्लेइंग XI में शामिल करने के लिए टीम इंडिया किस खिलाड़ी की दे सकता है कुर्बानी, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बताया

कप्तान विराट कोहली ने वार्म अप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ टास के वक्त ही साफ कर दिया कि केएल राहुल की फार्म को देखते हुए वह ओपनिंग नहीं करेंगे। रोहित के साथ इस बल्लेबाज को ओपनिंग में भेजा जाएगा जबकि वह खुद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित को आराम दिया गया था। राहुल ने इशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की और 23 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया।

सलमान ने इंग्लैंड पर मिली भारत की जीत के बाद कहा, "आज के मैच में भारतीय बल्लेबाजी ही मुख्य आकर्षण रही। इसमें जिस एक खिलाड़ी ने लाजवाब अंदाज में बल्लेबाजी की वह केएल राहुल थे। ऐसा लग रहा था वह गेंदबाजों को नहीं बल्कि बालिंग करने वाली मशीन का सामना कर रहे हों। वह किसी भी गेंद को मैदान के किसी भी कोने में मारने में सक्षम थे। जो बात सबसे ज्यादा अच्छी रही वो ये कि कोई भी एक शाट उनका गलत नही था।"  

chat bot
आपका साथी