साक्षी बोलीं- पता नहीं, कहां से आती हैं MS Dhoni के संन्यास की बातें

महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने बताया है कि माही के संन्यास की अफवाह कौन उड़ाता है उन्हें नहीं पता है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 07:57 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 07:57 AM (IST)
साक्षी बोलीं- पता नहीं, कहां से आती हैं MS Dhoni के संन्यास की बातें
साक्षी बोलीं- पता नहीं, कहां से आती हैं MS Dhoni के संन्यास की बातें

कोलकाता, पीटीआइ। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और उनकी पत्नी साक्षी बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एमएस धौनी तो महीनो-महीनों तक एक पोस्ट तक नहीं डालते हैं। हालांकि, साक्षी कुछ न कुछ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं। यही कारण है कि जब धौनी के संन्यास लेने की अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ी तो उन्होंने उसका जवाब दिया, लेकिन बाद में उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

अब साक्षी धौनी ने सोशल मीडिया पर अपने पति एमएस धौनी के संन्यास लेने की खबरों पर हैरानी जताते हुए स्पष्ट संकेत दिए कि पूर्व भारतीय कप्तान की नजरें अब भी राष्ट्रीय टीम में वापसी पर टिकी हैं। धौनी पिछले करीब एक साल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं। विश्व कप के बाद से ही उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थी। यहां तक कि वे एक भी मैच नहीं खेले थे, लेकिन वे आइपीएल में वापसी करने वाले थे, जिस पर कोरोना ने ब्रेक लगा दिया।

उधर, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान साक्षी धौनी ने कहा कि वह लो प्रोफाइल रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान वह सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हैं। मुझे नहीं पता कि ये चीजें कहां से आती हैं। मुझे बिलकुल नहीं पता। साक्षी ने कहा, "माही और मैं, हम समाचार और ट्विटर को ज्यादा फॉलो नहीं करते हैं।" यही वजह है कि ये पॉवर कपल ज्यादा रिएक्शन नहीं देता है।

उन्होंने कहा है, "दो दिन पहले धौनी ने संन्यास लिया ट्रेंड कर रहा था, जब भी कुछ होता है तो मेरे पास फोन और एसएमएस आने लगते हैं। ये अटकलें उस समय और प्रबल हो गईं जब कोविड-19 महामारी के कारण इस साल होने वाले आइपीएल पर अनिश्चितता छा गई। माही और मैंने पहाड़ों पर जाने की योजना बनाई है। हमने उत्तराखंड जाने की योजना बनाई है, छोटे गांवों में रहेंगे। हम सड़क के रास्ते जाएंगे जो सुरक्षित है। विमान से नहीं जाएंगे।"

chat bot
आपका साथी