रोहित शर्मा ने बताया अचानक से मैदान पर शिखर धवन जोर से गाने लगे गाना, डर गया था बल्लेबाज

रोहित शर्मा ने बताया कि धवन ने मैदान पर गाना गाना शुरू कर दिया और बल्लेबाज भी परेशान हो गया कि ये आवाज आ कहां से रही है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 01:22 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 01:25 PM (IST)
रोहित शर्मा ने बताया अचानक से मैदान पर शिखर धवन जोर से गाने लगे गाना, डर गया था बल्लेबाज
रोहित शर्मा ने बताया अचानक से मैदान पर शिखर धवन जोर से गाने लगे गाना, डर गया था बल्लेबाज

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शर्मा और शिखर धवन उजले गेंद के क्रिकेट में भारतीय टीम के शानदार ओपनिंग पेयर हैं। विराट की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए दोनों बल्लेबाज बेहतरीन शुरुआत करते हैं और टीम के लिए खूब रन बनाते हैं। रोहित और धवन मैदान पर जितने अच्छे पार्टनर और दोस्त हैं मैदान से बाहर भी दोनों के बीच अच्छी बनती है। 

बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक सोशल साइनट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रोहित शर्मा और शिखर धवन भारत के उभरते प्रतिभाशाली बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ बातचीत की। जब हिटमैन और गब्बर की बातचीत हो तो उसमें मनोरंजन भरपूर होता है। बीसीसीआइ ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिख कि जब जाट जी और हिटमैन की बात होती है तो बस मनोरंजन ही होता है। 

रोहित, धवन व मयंक के बीच हुई बातचीत में कई विषयों पर चर्चा हुई। वहीं रोहित शर्मा ने साल 2015 की एक मजेदार घटना के बारे में बात करते हुए बताया। ये घटना तब की है जब भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर गई थी। उन्होंने बताया कि एक मैच के दौरान जब धवन और रोहित स्लिप में फिल्डिंग कर रहे थे तब गब्बर ने गाना गाना शुरू कर दिया। 

रोहित ने कहा कि हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे और एक मैच के वक्त मैं पहले स्लिप पर खड़ा था जबकि धवन थर्ड स्लिप पर फिल्डिंग कर रहे थे। अचानक से उन्होंने तेज आवाज में गाना गाना शुरू कर दिया। उस वक्त गेंदबाज ऑलरेडी रनअप पर था और बल्लेबाज तमीम इकबाल आश्चर्यचकित हो गए। वो समझ ही नहीं पाए कि वो गाने की आवाज कहां से आ रही है। हालांकि ये कोई मजाक वाली बात नहीं थी, लेकिन हम फील्ड पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए और ये सच में काफी फनी था। 

When Jatt ji and Hitman are in conversation, expect nothing less than entertainment 😅😅😅

Episode 2 on Open nets with Mayank, coming up soon on https://t.co/uKFHYdKZLG" rel="nofollow pic.twitter.com/YSUuA2UmkF

— BCCI (@BCCI) June 5, 2020 

इस वक्त कोविड 19 महामारी की वजह से क्रिकेट एक्शन पूरी तरह से बंद है और ऐसे में भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए तमाम तरह की बातें शेयर कर रहे हैं जिससे फैंस को नई-नई जानकारियां मिल रही हैं साथ ही उनका मनोरंजन भी हो रहा है। 

chat bot
आपका साथी