Ind vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे पर जूझते नजर आएंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली- माइक हेसन

Ind vs NZ माइक हेसन ने कहा कि रोहित शर्मा और ट्रेंट बोल्ट के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 07:31 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 07:31 PM (IST)
Ind vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे पर जूझते नजर आएंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली- माइक हेसन
Ind vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे पर जूझते नजर आएंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली- माइक हेसन

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम इस वक्त न्यूजीलैंड दौरे पर है और इस टीम को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन ने कहा है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए ये दौरा आसान नहीं होगा। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर कहा कि टीम इंडिया की गेंदबाजी काफी मजबूत है और इससे मेजबान टीम को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। हेसन ने कहा कि इस सीरीज के दौरान सबसे रोचक मुकाबला रोहित शर्मा और ट्रेंट बोल्ट के बीच देखने को मिलेगा। 

एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए हेसन ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम को उनकी धरती पर हराना काफी मुश्किल काम है और उनके रिकॉर्ड्स इस बात को जाहिर करते हैं। इस वक्त भारतीय गेंदबाजी भी जोरदार है ऐसे में दोनों टीमों के बीच का मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। 

रोहित और बोल्ट की कांटेदार टक्कर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर गेंद को स्विंग मिला तो ये टक्कर पूरी तरह से रोहित बनाम बोल्ट होगी। उन्होंने कहा कि चोट से वापसी करने के बाद बोल्ट फिर से लय में दिख सकते हैं और नई गेंद से विकेट लेने में सफलता हासिल करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि कीवी बल्लेबाज मैच के मध्य में कुलदीप यादव और युजवेंद्रा चहल की जोड़ी से किस तरह से निपटेंगे ये भी देखना दिलचस्प होगा। 

विराट कोहली और केन विलियमसन के बीच तुलना करने की बात पर हेसन ने कहा कि विराट शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन न्यूजीलैंड में तेज गेंदबाजों को खेलना आसान नहीं होता। मैं यह देखना पसंद करूंगा कि वह यहां पहली 10-20 गेदों को किस तरह से खेलते हैं। दूसरी ओर केन विलियमसन का यह मैदान है और वह यहां किसी भी टीम के खिलाफ आसानी से स्कोर करते आए हैं। आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच पांच टी 20 मैच, तीन वनडे मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का आगाज 24 जनवरी से होगा। 

chat bot
आपका साथी