ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद घरवाले रिषभ पंत के पीछे पड़े हैं, ट्वीट कर बताया हाल

Rishbh pant tweet पंत ने गुरुवार को एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं तो घर वाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब। गुडगांव सही लगेगा और कोई ऑप्शन है तो बताओ।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:27 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 01:27 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद घरवाले रिषभ पंत के पीछे पड़े हैं, ट्वीट कर बताया हाल
भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा बहुत ही शानदार रहा। यह उनके करियर में एक अहम पड़ाव साबित हो सकता है। चार मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में पंत ने नाबाद 89 रन बनाकर भारत को एक नामुमकिन जीत दिलाई। यादगार दौरे को खत्म कर भारत लौटने के बाद इस युवा खिलाड़ी के पीछे उनके घर वाले पड़े हैं। वजह क्या है उन्होंने खुद ट्वीट पर लिखकर बताया।

भारतीय टीम के आकर्षक बल्लेबाजों में से एक रिषभ पंत को हमेशा से ही एक मैच विनर के तौर पर देखा जाता है। पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले सिडनी टेस्ट में 97 रन की पारी खेलकर मैच बदला और फिर ब्रिसबेन में तो कुछ ऐसा किया जिसे हमेशा याद रखा जाएगा। 329 रन का पीछा करते हुए भारत के लिए मैच के पांचवें दिन पंत ने 89 रन की नाबाद पारी खेल टीम को जीत दिलाई।

भारत को उसी के घर में हराना इंग्लैंड के लिए बहुत कठिन होगा, टीम के पूर्व कोच का खुलासा

32 साल बाद ब्रिसबेन में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को किसी टीम ने हराया। यह जीत पंत की बेमिसाल पारी की बदौलत हो पाया और इस ब्रिसबेन जीतकर भारत ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा भी जमाया। भारत ने लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में जीत हासिल की।

Jabse Australia se aaya hoon gharwale peeche pade hain ki naya ghar le lo ab. Gurgaon sahi rahega? Aur koi option hai toh batao.

— Rishabh Pant (@RishabhPant17) January 28, 2021

पंत ने गुरुवार को एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने बताया कि उनके घर वाले एक नया घर लेने की बात कर रहे हैं। पंत ने लिखा, जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं तो घर वाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब। गुडगांव सही लगेगा और कोई ऑप्शन है तो बताओ।

chat bot
आपका साथी