WTC Final व इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए घर पर जमकर पसीना बहा रहे रिषभ पंत, देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सत्र के स्थगित होने की वजह से कुछ समय के लिए क्रिकेटर्स अपने घर पर हैं। आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के मद्देनजर विकेटकीपर रिषभ पंत घर पर रहते हुए एक्टिव रहना चाहते हैं।

By TaniskEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:54 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:54 AM (IST)
WTC Final व इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए घर पर जमकर पसीना बहा रहे रिषभ पंत, देखें VIDEO
विकेटकीपर रिषभ पंत घर पर बहा रहे पसीना।

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सत्र के स्थगित होने की वजह से कुछ समय के लिए क्रिकेटर्स अपने घर पर हैं। आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए विकेटकीपर रिषभ पंत घर पर रहते हुए एक्टिव रहना चाहते हैं। वह खूब पसीना बहा रहे हैं। ट्विटर पर उन्होंने घर पर लॉन का घास काटते हुए एक छोटा वीडियो पोस्ट किया और लिखा, 'ये दिल मांगे मोअर!' क्वारंटाइन ब्रेक, लेकिन घर के अंदर रहने के दौरान एक्टिव रहने के लिए खुश हूं। कृपया सभी को सुरक्षित रहें।'

भारतीय क्रिकेटर दो जून को ब्रिटेन के लंबे दौरे पर रवाना होने से पहले मुंबई में आठ दिन के कड़े क्वारंटाइन में रहेंगे। इस दौरे में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल साउथैंप्टन में 18 जून से खेला जाएगा। वहीं भारत वे इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चार अगस्त से शुरू होगी।

— Rishabh Pant (@RishabhPant17) May 11, 2021

इससे पहले शनिवार को, पंत ने घोषणा की कि वह हेमकुंट फाउंडेशन को बेड, कोविड-रीलिफ किट, और देश भर में पीड़ित लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान करने में मदद करने के लिए दान करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे विशेष रूप से ग्रामीण भारत और नॉन-मेट्रो शहरों को चिकित्सा सहायता प्रदान करने वाले संगठनों के साथ काम करना चाहते हैं, जिनके पास प्रमुख शहरों की तुलना में चिकित्सा की बुनियादी सुविधा उपलब्ध नहीं है। 

पंत यह भी कहा कि वे सभी से अपने तरीके से योगदान देने का आग्रह करते हैं, ताकि देश के सबसे दूरस्थ हिस्सों तक पहुंचने में मदद कर सकें और केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा चलाए जा कोरोना राहत और टीकाकरण कार्यक्रमों के बारे में जागरूकता फैला सकें। कृपया सुरक्षित रहें, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें और जब भी संभव हो पर टीका लगवाएं। 

chat bot
आपका साथी