रिपोर्टर ने धौनी को लेकर किया सवाल तो विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

Virat Kohli on Ms Dhoni टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रांची टेस्ट मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में धौनी के सवाल को लेकर रिपोर्टर को मजेदार जवाब दिया।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 12:16 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 12:18 PM (IST)
रिपोर्टर ने धौनी को लेकर किया सवाल तो विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब
रिपोर्टर ने धौनी को लेकर किया सवाल तो विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli on Ms Dhoni: रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा मुकाबला खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने जीत लिया। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के शहर मेें हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पारी और 202 रन से साउथ अफ्रीका को हराकर सीरीज में मेहमान टीम का सूपड़ा साफ कर दिया।

मुकाबले को जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें एक रिपोर्टर ने धौनी को लेकर सवाल किया तो विराट कोहली ने उस रिपोर्टर को मजेदार जवाब भी दिया। बीसीसीआइ ने इसका वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली उस रिपोर्टर के सवाल का जवाब दिया। विराट कोहली के इस मजेदार जवाब पर हर कोई हंस दिया। 

दरअसल, आखिरी टेस्ट के बाद मैच से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दे रहे विराट कोहली को एक रिपोर्ट ने पूछा कि धौनी का भविष्य किया है तो उन्होंने कहा, "वो चेंज रूम में हैं आप चाहो तो उनसे मिलकर उनसे हाय हैलो कर सकते हो।" बता दें कि धौनी अपने यहां हुए टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे, जिसकी जानकारी बहुत कम लोगों को थी। 

Reporter: When in Ranchi, a visit to the local boy's crib beckons? 🤔🤔

Virat: Be our guest 😉😁 #TeamIndia #INDvSA pic.twitter.com/HLdDYX3Pxn — BCCI (@BCCI) 22 October 2019

पूर्व कप्तान धौनी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद क्रिकेट नहीं खेले हैं। जुलाई के बाद धौनी ने अपने हाथ में बल्ला नहीं उठाया है। महेंद्र सिंह धौनी पिछली दो सीरीजों में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। इसके अलावा आगामी बांग्लादेश की सीरीज में भी वे खेलते नज़र नहीं आएंगे।

वर्ल्ड कप के बाद वे भारतीय सेना में अपनी ड्यूटी देने के लिए चले गए थे, जहां से लौटने के बाद उन्होंने अपने व्यवसायिक कामों को पूरा किया। खबर तो ये भी थी कि धौनी की कमर में समस्या है, जिसके कारण वे क्रिकेट से दूर हैं। ये समस्या उन्हें आइपीएल और वर्ल्ड कप में भी थी। 

chat bot
आपका साथी