ऑस्ट्रेलिया के लिए T20I में दूसरी हैट्रिक लेने वाले एश्टन एगर के लिए रविंद्र जडेजा हैं 'रॉकस्टार'

Ashton Agar Hat trick एश्टन एगर ने कहा कि वो रवींद्र जडेजा के सबसे बड़े फैन हैं और उन्हीं की तरह क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 04:40 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 04:40 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के लिए T20I में दूसरी हैट्रिक लेने वाले एश्टन एगर के लिए रविंद्र जडेजा हैं 'रॉकस्टार'
ऑस्ट्रेलिया के लिए T20I में दूसरी हैट्रिक लेने वाले एश्टन एगर के लिए रविंद्र जडेजा हैं 'रॉकस्टार'

मेलबर्न, प्रेट्र। Ravindra Jadeja is Rockstar for Ashton Agar: एश्टन एगर T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से हैट्रिक विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने। उनसे पहले ब्रेटली ने ये कमाल किया था। अपने टी 20 करियर में इतनी बड़ी सफलता अर्जित करने वाले एश्टन एगर ने कहा है कि वो टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को काफी पसंद करते हैं साथ ही साथ उनके लिए जडेजा एक रॉकस्टार हैं। उन्होंने कहा कि वो रॉकस्टार रवींद्र जडेजा को काफी पसंद करते हैं साथ ही साथ उनकी तरह ही क्रिकेट खेलना चाहते हैं। 

एश्टन एगर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी 20 मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाए और अपनी टीम को 107 रन से बड़ी जीत दिलाने में बड़ी भूमिका अदा की। इन पांच विकेट में एक हैट्रिक भी शामिल रहा। इससे पहले एश्टन एगर तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत भी आए थे, लेकिन यहां पर वो ज्यादा सफल नहीं हो पाए थे और तीन मैचों में सिर्फ दो विकेट ही ले पाए। इस दौरे पर वो अपने रॉकस्टार रवींद्र जडेजा के साथ कुछ चैट करने में सफल रहे थे जिससे उन्हें प्रेरणा मिली। 

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने एगर के हवाले से लिखा कि भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज के बाद रवींद्र जडेजा के साथ मेरी शानदार बातचीत हुई। वो मेरे सबसे फेवरेट खिलाड़ी हैं और मैं उनकी तरह से ही क्रिकेट खेलना चाहता हूं। एगर ने कहा कि जडेजा सच में रॉकस्टार हैं जो शानदार बल्लेबाजी, गेंदबाज व फील्डिंग करते हैं। वो बड़े शॉट्स खेलते हैं, गेंद को बेहतरीन तरीके से स्पिन कराते हैं और शानदार फील्डिंग करते हैं। उनके सिर्फ होने से व उनको देखने से ही आत्मविश्वास मिलता है। मैंने उनसे स्पिन गेंदबाजी के बारे में बात की थी और सीखा था कि कैसे गेंद को स्पिन कराया जाता है। वो सकारात्मक मानसिकता के साथ बल्लेबाजी और फील्डिंग भी करते हैं।साउथ अफ्रीका के खिलाफ एश्टन एगर ने चार ओवर में 24 रन देकर पांच विकेट लिए थे। 

chat bot
आपका साथी