अपने ऊपर बने मीम पर भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री बोले- मजाक पसंद है

भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री पर अक्सर मीम बनते रहते हैं। भारतीय टीम हारे या फिर जीते शास्त्री के ऊपर मीम बनना अब लाजमी से हो गया है। हालांकि रवि शास्त्री को भी मीमबाजी पसंद है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:02 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:02 AM (IST)
अपने ऊपर बने मीम पर भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री बोले- मजाक पसंद है
रवि शास्त्री को मजाक पसंद है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आइएएनएस। Ind vs Eng: भारतीय टीम जीते या हारे। एक दिग्गज क्रिकेटर का हमेशा मजाक बनता है। ये क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा समय में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री हैं। हालांकि, रवि शास्त्री को खुद पर बने मजाक से कोई आपत्ति नहीं है, बल्कि वह खुद इस बात को कबूल कर चुके हैं कि उन्हें मजाक पसंद है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जब भारत ने दो ही दिन में इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट मैच में पस्त कर दिया तो फिर से रवि शास्त्री का मीम वायरल हो गया। 

उधर, पिंक बॉल टेस्ट मैच में इंग्लैंड को दूसरे ही दिन हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी इंटरनेट मीडिया पर मजाक के मूड में दिखे। रवि शास्त्री ने शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर लिखा, 'मजाक पसंद है।' अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 10 विकेटों से मिली शानदार जीत के बाद ट्विटर पर कुछ ट्वीट देखने को मिले। गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है और उसे ड्राई स्टेट के रूप में जाना जाता है और इन सब ट्वीट का संबंध इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

इंटरनेट मीडिया पर एक मीम वायरल हो रहा है, जिसमें रवि शास्त्री की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "आपने सोचा कि मैं ड्राई स्टेट में पांच दिन तक रुक सकूंगा।" इस मीम को शोभा डे ने ट्वीट किया। शोभा डे के ट्वीट को शास्त्री ने रीट्वीट करते हुए लिखा, "यह मजाक पसंद आ रहा है। इस मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाकर खुश हूं।"

Love the banter ! Feels good to bring some smiles in these tough times 🙌🏻 https://t.co/mzPe5MtItj" rel="nofollow

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) February 27, 2021

भारत ने इंग्लैंड के साथ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट चार मार्च से खेला जाएगा। शराब को लेकर अक्सर रवि शास्त्री को ट्रोल किया जाता है। मैच हारने के बाद भी उनके खिलाफ मीमबाजी होती है और मैच जीतने के बाद भी लोग इंटरनेट मीडिया पर उनका मजाक बनाते हैं।

chat bot
आपका साथी