इशान, एबी, पोलार्ड, देवदत्त या फिंच की नहीं, रवि शास्त्री ने सिर्फ 12 रन देने वाले गेंदबाज की तारीफ की

IPL 2020 MI और RCB के मैच के दौरान जहां सभी गेंदबाजों की पिटाई हुई वहां एक गेंदबाज ऐसा भी रहा जिसने 4 ओवर में सिर्फ 12 रन दिए और रोहित शर्मा का विकेट भी लिया। रवि शास्त्री ने उसकी जमकर तारीफ की।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 02:20 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 02:24 PM (IST)
इशान, एबी, पोलार्ड, देवदत्त या फिंच की नहीं, रवि शास्त्री ने सिर्फ 12 रन देने वाले गेंदबाज की तारीफ की
आरसीबी के स्पिनर वाशिंगटन सुंदर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई इंडियंस व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में बल्लेबाजों का बोलबाला रहा और इस मैच में कुल पांच अर्धशतकीय पारियां खेली गईं। मुंबई की तरफ से इशान किशन व किरोन पोलार्ड जबकि आरसीबी की तरफ से आरोन फिंच, देवत्त पडिक्कल और एबी डिविलियर्स ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारियां खेलीं। ये मैच आरसीबी के पक्ष में रहा, लेकिन इन बल्लेबाजों की तारीफ हर किसी ने की, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने किसी भी बल्लेबाज नहीं बल्कि इस गेंदबाजी की तारीफ की। 

रवि शास्त्री ने इस खिलाड़ी की तारीफ यूं ही नहीं कर दी। एक तरफ जहां इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के गेंदबाजों पर खूब बन बने तो वहीं इस मुकाबले में आरसीबी के गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने ना सिर्फ कसी हुई गेंदबाजी की बल्कि रोहित शर्मा का विकेट भी हासिल किया। सुंदर ने आरसीबी के लिए गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर के स्पेल में महज 12 रन दिए और एक विकेट लिया। 

रनों की बौछार के बीच सुंदर की ऐसी गेंदबाजी तारीफ के काबिल तो रही ही और शास्त्री ने उनकी तारीफ भी की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बल्लेबाजों की दुनिया में चेन्नई से वाशिंगटन तक। आइपीएल 2020 में अब तक का बेस्ट प्रदर्शन। स्पेशल।  

In a batsman’s world - from Chennai to Washington. Best IPL performance so far in 2020. Special ✊ #IPL2020 #RCBvMI pic.twitter.com/xIW97CnIxB

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) September 28, 2020

आरसीबी की तरफ से इस मैच में मुंबई के खिलाफ इसुरु उडाना ने 45 रन, नवदीप सैनी ने 43 रन, युजवेंद्रा चहल ने 48 रन जबकि एडम जंपा ने 53 रन दिए तो वहीं वाशिंगटन सुंदर ने सिर्फ 12 रन दिए और उनका इकॉनामी रेट 3.00 का रहा। इस मैच में दोनों ही टीमों ने 201 रन बनाए और मैच टाई रहा। इसके बाद सुपर ओवर के जरिए मैच का फैसला हुआ जिसमें आरसीबी को जीत मिली। 

chat bot
आपका साथी