IPL 2021 में गुरू वर्सेस चेले की जंग को लेकर रवि शास्त्री ने फैंस से की ये अपील

IPL 2021 का दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है। इस मैच को लेकर भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि गुरू और चेले के बीच जंग होगी। इस दौरान स्टंप माइक की आवाज सुनना।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:57 PM (IST)
IPL 2021 में गुरू वर्सेस चेले की जंग को लेकर रवि शास्त्री ने फैंस से की ये अपील
चेले Rishabh Pant के सामने गुरू MS Dhoni होंगे (फोटो ट्विटर)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एमएस धौनी की कप्तानी वाली सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने आइपीएल 2021 अभियान की शुरुआत करनी है। शुक्रवार को टूर्नामेंट के एक रोमांचक मैच के बाद इस सीजन का पहला वीकेंड क्लैश एमएस धौनी और रिषभ पंत के बीच होगा। ये मुकाबला आइपीएल के नए सीजन का एक और ब्लॉकबस्टर हो सकता है।

एक युवा और एक अनुभवी विकेटकीपर की कप्तानी वाली टीमों के बीच ये मैच होगा। इस मैच को लेेकर भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी उत्साहित हैं और उन्होंने इस बात की अपील की है कि दोनों विकेटकीपरों के स्टंप माइक से आवाज सुनते रहना। रिषभ पंत पहली बार कप्तान के तौर पर खेलते नजर आएंगे। पहले ही मैच में उनको महान कप्तान एमएस धौनी का सामना करना है। रवि शास्त्री ने दोनों को गुरू बनाम चेला करार दिया है।

Guru vs Chela. Bahot Maza aayega aaj. Stump Mic suniyega zaroor #DhoniReturns #Pant #IPL2021 #DCvsCSK - @ChennaiIPL @DelhiCapitals pic.twitter.com/ilHkunwrBB

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) April 10, 2021

रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए कहा है, "गुरू बनाम चेला। बहुत मजा आएगा आज। स्टंप माइक सुनिएगा जरूर।" दिल्ली कैपटिल्स के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं। ऐसे में रिषभ पंत कप्तानी करने वाले हैं। रिषभ पंत विकेट के पीछे रहते हुए काफी कुछ बोलते सुने जाते हैं। यही कारण है कि रवि शास्त्री भी इस बात की अपील कर रहे हैं कि स्टंप माइक की आवाज सुनते रहना। ये मुकाबला आज शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी को लेकर रिषभ पंत उत्सुक हैं, लेकिन उनका कहना है कि मैं इस बात के लिए ज्यादा दबाव महसूस नहीं करुंगा और अपना सौ फीसदी मैदान पर देने के लिए बेताब हूं। 

chat bot
आपका साथी