शतक बनाने के बाद भी हारी राजस्थान की टीम, निराश होकर कप्तान ने दिया ये बयान

IPL 2021 RR vs PBKS मेरे पास शब्द नहीं है मैच बेहद करीब आ चुका था हम जीत के पास पहुंचे लेकिन दुर्भाग्य से जीत नहीं पाए। मुझे नहीं लगता कि मैं इससे ज्यादा कुछ और भी कर सकता था।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:20 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 12:20 AM (IST)
शतक बनाने के बाद भी हारी राजस्थान की टीम, निराश होकर कप्तान ने दिया ये बयान
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन - फोटो ट्विटर पेज BCCI/IPL

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में अपना पहला मुकाबला खेलने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम नए कप्तान के नए कप्तान संजू सैमसन ने दमदार पारी खेली। पंजाब किंग्स के खिलाफ 222 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इस बल्लेबाज ने 119 रन की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। IPL 2021 में पहला शतक बनाने वाले संजू बने लेकिन हार के बाद उन्होंने अफसोस जताया। यह यादगार पारी खेलने के लिए संजू को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

संजू ने पंजाब के खिलाफ 63 गेंद का सामना करते हुए 119 रन की पारी खेली। इस पारी दौरान उन्होंने 12 चौके लगाए और 7 छक्के जमाए। इस पारी में संजू ने 188 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। आखिरी गेंद पर छक्का लगाते हुए वह बाउंड्री पर कैच आउट हुए और टीम जीत का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही। अर्शदीप की गेंद पर संजू ने जोरदार शॉट खेला लेकिन दीपक हुड्डा को वह पार नहीं कर पाए। 

संजू सैमसन की तूफानी पारी, बतौर कप्तान पहले ही मैच में जमाया धमाकेदार शतक

"मेरे पास शब्द नहीं है, मैच बेहद करीब आ चुका था, हम जीत के पास पहुंचे लेकिन दुर्भाग्य से जीत नहीं पाए। मुझे नहीं लगता कि मैं इससे ज्यादा कुछ और भी कर सकता था। मैंने गेंद को काफी अच्छे से टाइम किया, लेकिन दुर्भाग्य से मैं डीप में खड़े उस खिलाड़ी को पार नहीं कर पाया।"

"जब टीम की गेंदबाजी के बारे में सैमसन से पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह सबकुछ खेल का हिस्सा है। दोनों ही टीम के गेंदबाजों को रन पड़े हैं। हमें ऐसा लगा कि यह विकेट अच्छा होता जा रहा था जैसे जैसे हम लक्ष्य का पीछा करते जा रहे थे। इस हार के बाद भी मुझे ऐसा लगता है कि हमारी टीम ने काफी अच्छा खेल दिखाया।"

क्रिस गेल बने IPL इतिहास में 350 छक्के लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज, धौनी और रोहित बहुत पीछे

chat bot
आपका साथी