क्रिस गेल के जूते के फीते बांधने के बाद आर अश्विन ने किया कमाल का ट्वीट, लिखी मजेदार बातें

IPL 2020 इस मैच के दौरान जब अश्विन गेल के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे थे तब इस ओवर के बीच में अश्विन गेल के जूते के फीते बांधते नजर आए और उनकी इस खेल भावना की जमकर तारीफ भी हुई।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:32 PM (IST)
क्रिस गेल के जूते के फीते बांधने के बाद आर अश्विन ने किया कमाल का ट्वीट, लिखी मजेदार बातें
दिल्ली डेयरडेविल्स के स्पिनर आर अश्विन (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के खिलाफ आइपीएल के 38वें मुकाबले में क्रिस गेल ने छोटी, लेकिन काफी असरदार पारी खेली और टीम को जिस रनगति की जरूरत थी वो उपलब्ध करा दिया। उन्होंने इस मैच में 13 गेंदों पर 29 रन बनाए और दिल्ली के गेंदबाज तुषार पांडे के एक ओवर में 26 रन जुटाए। उन्होंने अपनी इस छोटी की पारी के दौरान 3 चौके व 2 छक्के भी जड़े। इस मैच में वो आर अश्विन का शिकार बने और आइपीएल में ये पांचवां मौका था जब गेल को अश्विन ने आउट किया। इस मैच के दौरान जब अश्विन गेल के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे थे तब इस ओवर के बीच में अश्विन गेल के जूते के फीते बांधते नजर आए और उनकी इस खेल भावना की जमकर तारीफ भी हुई। 

अब अश्विन ने गेल के जूते के फीते तो जरूर बांधे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस तस्वीर को शेयर किया और काफी मजेदार बातें भी लिखी। उन्होंने लिखा कि, डेविल हमेशा डिटेल में रहता है और उनके दोनों पैरों को गेंदबाजी करने से पहले एक साथ बांध दो। डीसी के लिए ये एक खराब दिन था, लेकिन हम जरूर वापसी करेंगे। इस मुकाबले में अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी की थी और 4 ओवर में 27 रन देकर क्रिस गेल के रूप में एक शानदार सफलता भी अर्जित की थी।  

The devil is always in the detail.😂😂😂 .. “Tie both his feet together, before bowling to him”.

Tough day for us @DelhiCapitals but, we will bounce back stronger. pic.twitter.com/4jO8JWyMCW

— Ashwin 🇮🇳 (@ashwinravi99) October 21, 2020

आपको बता दें कि आर अश्विन आइपीएल में क्रिस गेल को सबसे ज्यादा बार आउट करने के मामले में हरभजन सिंह की बराबरी पर आ गए हैं। इस लीग में भज्जी उन्हें 5 बार आउट कर चुके हैं तो अश्विन ने भी उन्हें पांचवीं बार आउट किया। वहीं गेल को आइपीएल में सबसे ज्यादा बार आउट करने के मामले में दूसरे नंबर पर उमेश यादव और संदीप शर्मा हैं और दोनों ने उन्हें अब तक चार-चार बार आउट किया है। 

chat bot
आपका साथी