पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले हुए ट्रोल, फैंस बोले- ये बुमराह को बिठाकर प्रवीण कुमार से गेंदबाजी कराएंगे

गेल और बिश्नोई को टीम से बाहर रखने को लेकर फैंस ने कोच कुंबले को ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया ट्विटर और कू पर लगातार उनको लेकर अलग अलग प्रतिक्रिया शेयर की गई। एक फैन तो कुंबले के टीम इंडिया के कोच की दावेदारी पर ही सवाल खड़ा कर दिया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 01:34 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:34 AM (IST)
पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले हुए ट्रोल, फैंस बोले- ये बुमराह को बिठाकर प्रवीण कुमार से गेंदबाजी कराएंगे
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच अनिल कुंबले (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण में पंजाब किंग्स अपना पहला मुकाबला खेलने उतरी। राजस्थान रायल्स के खिलाफ टीम के प्लेइंग इलेवन को लेकर विवाद खड़ा हो गया। क्रिस गेल और रवि विश्नोई को टीम से बाहर रखने को लेकर फैंस ने मुख्य कोच अनिल कुंबले को ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया ट्विटर और कू पर लगातार उनको लेकर अलग अलग प्रतिक्रिया शेयर की गई। एक फैन तो कुंबले के टीम इंडिया के कोच की दावेदारी पर ही सवाल खड़ा कर दिया।

राजस्थान के खिलाफ कुंबले ने जो प्लेइंग इलेवन मैदान पर उतारी उसको लेकर लगातार उनकी आलोचना हो रही है। टास के बाद टीम की घोषणा के बाद उनको ट्रोल कर दिया गया।

No Bishnoi

No Gayle

No os pacer

This man Kumble will be head coach of INDIA . 😭😭

— Chiku (@KohliisGoat) September 21, 2021

एक टीम के प्रसंशक ने लिखा, ना तो इस टीम में बिश्नोई है, ना क्रिस गेल है और ना ही कोई तेज गेंदबाज, और ये कुंबले जी टीम इंडिया के मुख्य कोच बनेंगे।

Kumble taking revenge From Wrong Ravi.— Pranjal (@Pranjal_King_18) September 21, 2021

एक फैन ने चुटकी लेते हुए लिखा, कुंबले रवि शास्त्री का बदला रवि बिश्नोई से ले रहे हैं। उन्होंने गलत रवि को चुन लिया है।

Punjab again playing without their best bowler Ravi Bishnoi, he was unplayable the last time IPL was played in UAE, and this is why Kumble should never become Indian coach. He will rest Bumrah and play Praveen Kumar— Gappistan Radio (@GappistanRadio) September 21, 2021

पंजाब की टीम अपने सबसे शानदार गेंदबाज रवि बिश्नोई के बिना ही खेलने उतरी। पिछली बार जब यूएई में आइपीएल खेला गया था तो उनकी गेंदबाजी का सामना करना नामुमकिन हो रहा था। यही वजह है कि कुंबले को भारतीय टीम का कोच उनके कभी नहीं बनना चाहिए। उनका बस चले तो वह जसप्रीत बुमराह को आराम देकर उनकी जगह प्रवीण कुमार से गेंदबाजी करवाएंगे।

chat bot
आपका साथी