भारतीय दिग्गज ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो सनराइजर्स हैदराबाद की समस्या हल कर सकता है

केदार जाधव सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं।

IPL 2021 सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आइपीएल के नए सीजन में मध्य क्रम की परेशानी से जूझ रही है। ऐसे में पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर ने SRH को उस खिलाड़ी का नाम सुझाया है जो इस समस्या को हल कर सकता है।

Vikash GaurSun, 18 Apr 2021 04:24 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 के सीजन की शुरुआत में ही कप्तान डेविड वार्नर का साथ छोड़ दिया। SRH ने शनिवार को लगातार तीसरा मैच गंवाया, जिसमें मुंबई इंडियंस को 13 रनों से जीत मिली। 151 रनों का पीछा करते हुए SRH को वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने टीम को ठोस शुरुआत दी, लेकिन मध्य क्रम फिर से ढह गया और सनराइजर्स हैदराबाद टीम एक और मैच हार गई।

भारत के पूर्व गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने इस बीच उस खिलाड़ी का नाम सुझाया है, जो सनराइजर्स हैदराबाद की समस्या को हल कर सकते हैं। दरअसल, ओझा का मानना है कि SRH को अपने अगले मैच में केदार जाधव को मौका देना चाहिए, क्योंकि उनके पास मध्यक्रम में खेलने का काफी अनुभव है। केदार जाधव को शायद इसी वजह से आइपीएल 2021 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने खरीदा था।

प्रज्ञान ओझा ने स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए कहा, "उन्हें (केदार जाधव) चेन्नई में खेलने का अनुभव है। वह सीएसके के लिए खेले हैं, जो उनका घरेलू मैदान था। उन्होंने काफी अभ्यास भी किया है। अगर उनको मौका दिया जाता है, वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं, उनका अनुभव काम आ सकता है। जब आप देखते हैं कि मध्य क्रम अच्छा नहीं कर रहा है, तो केदार को मौका क्यों नहीं देते? उनके पास अनुभव है, और वह वहीं खेले हैं और अच्छा किया है।"

ओझा ही नहीं, बल्कि कई और पूर्व क्रिकेटरों का भी यही मानना है, क्योंकि केदार जाधव आपके लिए नंबर 5 से नंबर 7 खेल सकते हैं। ऐसा भी नहीं है कि वे तेजी से रन नहीं बना सकते हैं। उन्होंने कई बड़ी और तेजतर्रार पारियां खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई है। हालांकि, पिछले सीजन में वे अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे। इसका मतलब ये नहीं है कि वे इस सीजन भी फ्लॉप रहेंगे। अगर उनको लगातार तीन मौके मिलते हैं तो एसआरएच की किस्मत बदल सकती है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.