शादी की दूसरी सालगिरह पर विराट कोहली ने अनुष्का को सुबह-सुबह किया विश, देखिए तस्वीर

विराट कोहली ने ट्विटर पर एक प्यारी की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने दिल की बात जाहिर की।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 11:15 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 11:15 AM (IST)
शादी की दूसरी सालगिरह पर विराट कोहली ने अनुष्का को सुबह-सुबह किया विश, देखिए तस्वीर
शादी की दूसरी सालगिरह पर विराट कोहली ने अनुष्का को सुबह-सुबह किया विश, देखिए तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को सुबह सुबह बेहद ही शानदार तरीके से विश किया। उन्होंने ट्वीट पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने दिल की बात जाहिर की।

टीम इंडिया के कप्तान विराट ने साल 2017 में 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिए थे। विराट और अनुष्का ने लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। शादी के दो साल बाद भी दोनों के बीच वही कमेस्ट्री नजर आती है जो शादी से पहले हुआ करती थी।

In reality there is only love and nothing else. And when god blesses you with the person who makes you realise that everyday, you have just one feeling, gratitude pic.twitter.com/uVnCA66xa4

— Virat Kohli (@imVkohli) December 11, 2019

भारतीय कप्तान ने शादी के दो साल पूरे होने पर ट्विटर पर एक प्यारा सा मैसेज अनुष्का के नाम लिखा, विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'हकीकत में सिर्फ और सिर्फ प्यार ही है उसके अलावा कुछ भी नहीं। जब ईश्वर आपकी किस्मत में ऐसे किसी एक इंसान को देता है जो हर दिन आपको इसका एहसास कराता है तो आपको अंदर सिर्फ एक ही एहसास आता है और वो है आदर भाव

दोनों के बीच रिश्ता कितना गहरा है इस बात का पता उन्होंने अपने पहले करवाचौथ पर जताया था। कोहली ने अनुष्का और अनुष्का ने विराट को लिए व्रत रखा था।

वैसे आज का दिन भारत के लिए भी काफी खास है। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के निर्णायक मैच में खेलना है। दोनों ही टीमें तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर हैं और आज का मुकाबला जीतने वाली ही सीरीज का विजेता होगा।

chat bot
आपका साथी