'ओ भई मारो मुझे मारो' वाले शख्स ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को दी चेतावनी

वर्ल्ड कप 2019 के लीग मैच में पाकिस्तान को भारत ने हराया था और उसके बाद एक बंदा बहुत मशहूर हुआ था जिसने स्टेडियम के बाहर एक इंटरव्यू में कहा था कि ओ भई मारो मुझे मारो...ये शख्स मोमिन शाकिब है जो पेशे से एक कलाकार भी है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:26 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:26 PM (IST)
'ओ भई मारो मुझे मारो' वाले शख्स ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को दी चेतावनी
Maro Mujhe Maro Man फिर वायरल हो गया

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। वर्ल्ड कप 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच किसी को याद हो न हो, लेकिन एक शख्स आपको जरूर याद होगा, जिसने स्टेडियम के बाहर एक इंटरव्यू देकर प्रसिद्धि पायी थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन मोमिन शाकिब की, जो ओ भई...मारो मुझे मारो वाले डायलाग से फेमस हो गया था। अब टी20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है तो ये शख्स एक बार फिर से तैयार है और लंदन से दुबई इस मैच को देखने के लिए आने वाला है, लेकिन इससे पहले मोमिन शाकिब नाम के इस शख्स ने टीम इंडिया को चेतावनी दी है।

दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को खेले जाने वाले मुकाबले की खुमारी हमेशा की तरह फैंस कि सिर पर चढ़कर बोल रही है। जिस तरह खिलाड़ी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं, ठीक उसी तरह फैंस भी इस मुकाबले के लिए बेकरार हैं। इसी महामुकाबले को लेकर 'मारो मुझे मारो' वाले लड़के ने फिर से सुर्खियां बटोरने का काम किया है और नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस बार मोमिन कहते हैं कि क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत के मैच के लिए। इस वीडियो के कैप्शन में मोमिन ने लिखा है क्या आप तैयार हैं, क्योंकि मैं भी दुबई आ रहा हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

इस वीडियो में मोमिन को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि दो ही तो मैच हैं एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला। खुदा की कसम ऐसा लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है। रोते हुए अंदाज में मोमिन कहते हैं कि वक्त का पता ही नहीं चला। ये मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत जरूरी है यार। मोमिन ने अपने इस नए वीडियो में टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेले जाने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर उत्साह दिखाया है।

chat bot
आपका साथी