धौनी की तारीफ में कप्तान विराट ने कही इतनी प्यारी बात कि आप भी हो जाएंगे खुश

2016 में धौनी नंबर चार पर खेलते थे, लेकिन टीम के लिए उन्होंने नंबर पांच और छह पर खेलना शुरू किया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 09:33 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 10:52 AM (IST)
धौनी की तारीफ में कप्तान विराट ने कही इतनी प्यारी बात कि आप भी हो जाएंगे खुश
धौनी की तारीफ में कप्तान विराट ने कही इतनी प्यारी बात कि आप भी हो जाएंगे खुश

मेलबर्न। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने धौनी की जमकर सराहना की। सीरीज जीतने के बाद कोहली ने कहा कि टीम इंडिया के लिए धौनी से अधिक प्रतिबद्ध कोई नहीं है। धौनी को अपना वक्त मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि बाहर काफी चीज हुई। लोगों ने बहुत बातें कही, लेकिन मुझे लगता है कि उनसे ज्यादा भारतीय क्रिकेट के लिए कोई प्रतिबद्ध नहीं है।

उन्होंने कहा कि लोगों को उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए, क्योंकि उन्होंने देश के लिए काफी कुछ किया है। 2016 में धौनी नंबर चार पर खेलते थे, लेकिन टीम के लिए उन्होंने नंबर पांच और छह पर खेलना शुरू किया। हमें लगता था कि नंबर पांच उनके लिए सबसे अच्छा है। आप देखें तो वह इस स्थान पर खेलने से काफी संतुष्ट थे क्योंकि इससे उन्हें अच्छी-बुरी परिस्थिति में खेलने का मौका मिला और उन्होंने खेल को खत्म किया। कोहली ने कहा कि पिच बल्लेबाजी करने के लिए काफी मुश्किल थी, इसलिए हमें संभलकर खेलना पड़ा, लेकिन मुझे जीत का भरोसा था।

मुश्किल वक्तपर धौनी का साथ देने वाले केदार जाधव की भी कोहली ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जाधव हमेशा गेंद और बल्ले से योगदान देते हैं। विश्व कप की तैयारियों को लेकर भारतीय कप्तान ने कहा कि जीत पूरी टीम की वजह से मिलती है। उन्होंने भारतीय टीम को अच्छी टीम बताते हुए विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी