WTC Final के लिए न्यूजीलैंड की टीम के सामने आ सकती है क्या बड़ी परेशानी, रोस टेलर ने बताया

रोस टेलर ने कहा कि टीम में शामिल किए गए खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में अहम भूमिका निभाई। इससे चयनकर्ताओं के पास विश्व कप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए पर्याप्त विकल्प हो गए हैं। कप्तान केन विलियमसन को कोहनी की चोट के कारण बाहर होना पड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:37 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:37 PM (IST)
WTC Final के लिए न्यूजीलैंड की टीम के सामने आ सकती है क्या बड़ी परेशानी, रोस टेलर ने बताया
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

बर्मिंघन, प्रेट्र। भारत और न्यूजीलैंड की टीम आइसीसी वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस महामुकाबले से ठीक पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोस टेलर ने कहा कि, कीवी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपनी काबिलियत पूरी तरह से साबित की साथ ही अपनी बेंच स्ट्रेंथ की क्षमता भी दिखा दी। इसकी वजह से हमारे सेलेक्टर्स के लिए एक बेहतरीन टीम चुनने के लिए पर्याप्त विकल्प होंगे।

वहीं रोस टेलर ने ये भी कहा कि, उनके पास ये भी समस्या रहेगी कि वो इस अहम मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में किसे मौका दें। न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में काफी बदलाव किए थे। भारत के खिलाफ होने वाले फाइनल मैच के लिए कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया था तो कुछ खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से इस मैच में नहीं खेल पाए जिसमें टीम के कप्तान केन विलियमसन भी शामिल थे। 

रोस टेलर ने कहा कि टीम में शामिल किए गए खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में अहम भूमिका निभाई। इससे चयनकर्ताओं के पास विश्व कप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए पर्याप्त विकल्प हो गए हैं। कप्तान केन विलियमसन को कोहनी की चोट के कारण बाहर होना पड़ा जबकि चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाज टिम साउदी और काइल जैमीसन को रेस्ट दिया। इनकी जगह टीम में लिए गए विल यंग, मैट हेनरी और एजाज पटेल ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसके अलावा इस मैच में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भी प्रभावशाली गेंदबाजी की। आपको बता दें कि, दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड काफी अच्छी स्थिति में है और जीत के करीब नजर आ रही है। तो वहीं दूसरे टेस्ट के बाद कीवी टीम 18 जून से भारत के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथैंप्टन में खेलेगी। 

chat bot
आपका साथी