न्यूजीलैंड के दौरा रद करने से भड़के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, ट्विटर पर निकाली भड़ास

रमीज ने लिखा इस तरह से सुरक्षा के खतरे की एकतरफा चिंता जताते हुए सीरीज के पीछे हट जाना बहुत ही ज्यादा निराशाजनक कदम है। आखिरकार न्यूजीलैंड की टीम कौन सी दुनिया में रह रही है। अब न्यूजीलैंड की टीम हमें आइसीसी के सामने ही सुनेगी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:07 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:44 AM (IST)
न्यूजीलैंड के दौरा रद करने से भड़के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, ट्विटर पर निकाली भड़ास
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज रजा (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के साथ खेली जाने वाली उसकी सीरीज को रद कर दिया है। तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे के शुरू होने से ठीक पहले इस दौरे को रद करने का फैसला लिया गया। सुरक्षा कारणों की वजह से न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों को मैदान पर उतारने से मना करते हुए इस दौरे को खत्म करने की घोषणा की।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए मुखिया रमीज रजा न्यूजीलैड के इस तरह से अचानक उठाए गए इस फैसले से बेहद नाराज हैं। वो इस कदर गुस्सा हुए हैं कि आइसीसी तक जाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को उनके साथ आइसीसी के सामने बात करने के लिए तैयार रहने की बात कह डाली।

Crazy day it has been! Feel so sorry for the fans and our players. Walking out of the tour by taking a unilateral approach on a security threat is very frustrating. Especially when it’s not shared!! Which world is NZ living in??NZ will hear us at ICC.

— Ramiz Raja (@iramizraja) September 17, 2021

ट्विटर पर रमीज ने लिखा, यह एक दम से अजीब दिन रहा, मैं अपने खिलाड़ियों और फैंस के लिए बहुत ज्यादा बुरा महसूस कर रहा हूं। इस तरह से सुरक्षा के खतरे की एकतरफा चिंता जताते हुए सीरीज के पीछे हट जाना बहुत ही ज्यादा निराशाजनक कदम है। खासकर तब जबकि इस बात को साझा किया ही नहीं गया। आखिरकार न्यूजीलैंड की टीम कौन सी दुनिया में रह रही है। अब न्यूजीलैंड की टीम हमें आइसीसी के सामने ही सुनेगी।

न्यूजीलैंड की टीम को पाकिस्तान के दौरे पर 17 सितंबर यानी शुक्रवार से 3 अक्टूबर तक वनडे और टी20 सीरीज में खेलना था। तीन वनडे मैचों की सीरीज के दौरे की शुरुआत होनी थी जिसे सुरक्षा कारणों के चंद घंटे पहले रद करने का फैसला लिया गया। वनडे के बाद न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी खेलना था।

chat bot
आपका साथी