केएल राहुल के पंजाब किंग्स छोड़ने को लेकर नेस वाडिया ने जताई नारागजी, कहा- हमने उन्हें पूरी आजादी दी

पंजाब किंग्स टीम के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा हम चाहते थे कि राहुल टीम में रहें लेकिन वह नीलामी में वापस जाना चाहते हैं। यदि दूसरी टीमों ने इससे पहले उनसे संपर्क किया है तो यह गलत है।

Sanjay SavernWed, 01 Dec 2021 08:02 PM (IST)
पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, प्रेट्र। आइपीएल टीम पंजाब किंग्स ने नाराजगी जताई है कि बतौर कप्तान पिछले दो सत्र में पूरी आजादी मिलने के बावजूद केएल राहुल टीम को छोड़ रहे हैं। टीम ने यह भी कहा कि अगर नई टीमों ने उनसे संपर्क किया है तो यह बीसीसीआइ के दिशानिर्देशों के खिलाफ है। आपको बता दें कि केएल राहुल पंजाब किंग्स के साथ साल 2018 में जुड़े थे और चार सीजन में इस टीम के लिए खेले थे। इनमें से तीन सीजन में उन्होंने पंजाब के लिए 600 से ज्यादा रन बनाए तो वहीं साल 2020 और 2021 में टीम की कप्तानी भी की थी। 

राहुल को 2020 सत्र की शुरुआत में आर अश्विन की जगह कप्तान बनाया गया था। उन्होंने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन टीम को प्लेआफ तक नहीं ले जा सके। अब खबरें हैं कि वह लखनऊ टीम से जुड़ने जा रहे हैं। पंजाब टीम के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा, 'हम चाहते थे कि राहुल टीम में रहें, लेकिन वह नीलामी में वापस जाना चाहते हैं। यदि दूसरी टीमों ने इससे पहले उनसे संपर्क किया है तो यह गलत है।' लखनऊ से जुड़ने की राहुल को पेशकश मिलने की अटकलों के बारे में उन्होंने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा नहीं है, क्योंकि यह बीसीसीआइ के दिशानिर्देशों के खिलाफ होगा।'

2010 में रवींद्र जडेजा को एक साल का निलंबन झेलना पड़ा था, जो राजस्थान रायल्स द्वारा छोड़े जाने से पहले ही दूसरी टीमों से बातचीत कर रहे थे। नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को मंगलवार को रिलीज किए गए खिलाड़ियों में से तीन चुनने के लिए 25 दिसंबर तक का समय है। राहुल के अलावा अश्विन, हार्दिक पांड्या, राशिद खान और युजवेंद्रा सिंह चहल भी इनमें शामिल हैं। पंजाब अगली नीलामी से पहले अश्विन को वापस लेने का इच्छुक है। पंजाब ने सिर्फ मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है और उसके पास 72 करोड़ रुपये का पर्स है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.