'IPL 2021 ऑक्शन में जहीर सर ने मेरा नाम पुकारा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे'

आइपीएल की मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज युद्धवीर सिंह चारक ने कहा है कि इस साल 18 फरवरी को नीलामी के दौरान गेंदबाजी कोच जहीर खान ने जब उनका नाम पुकारा तो उनके आंखों में आंसू आ गए थे।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:34 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 02:34 PM (IST)
'IPL 2021 ऑक्शन में जहीर सर ने मेरा नाम पुकारा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे'
Yudhvir Charak पहली बार आइपीएल के लिए चुने गए थे। (फोटो IANS)

मुंबई, आइएएनएस। आइपीएल की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस इसलिए भी इंडियन प्रीमियर लीग की इतनी सफल टीम है, क्योंकि टीम शुरुआत से ही टैलेंट के आधार पर खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ती है। इस बार मुंबई इंडियंस ने तेज गेंदबाज युद्धवीर सिंह चारक को अपने साथ जोड़ा था। अब युद्धवीर सिंह चारक ने कहा है कि इस साल 18 फरवरी को नीलामी के दौरान गेंदबाजी कोच जहीर खान ने जब उनका नाम पुकारा तो उनके आंखों में आंसू आ गए थे।

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें चारक ये कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं जानता था कि अगर मेरा नाम पुकारा जाता है तो यह अंतिम नाम होगा और अगर नहीं तो ठीक है। मैं और मेरा परिवार टीवी पर आंखें जमाए हुए थे। नीलामी के दौरान जब जैक सर (जहीर खान) ने मेरा नाम पुकारा तो मेरे आंखों से आंसू आने शुरू हो गए थे।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं बयां नहीं कर सकता कि मेरे लिए यह कितना अविश्वसनीय था। मुंबई के लिए चयन होना मेरे और मेरे राज्य जम्मू कश्मीर के लिए बहुत बड़ी बात थी। मेरे राज्य के टीम साथियों को मुझसे बहुत उम्मीदें थीं कि मैं मैच खेलूंगा और अपने राज्य का नाम रौशन करूंगा।" सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर चुके चारक को मुंबई इंडियंस ने इस बार आइपीएल नीलामी में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था।

हालांकि, अभी तक मुंबई इंडियंस ने खेले अपने पहले दो मैचों में युद्धवीर सिंह चारक को मौका नहीं दिया है। आने वाले मैचों में भी उनको शायद ही मौका मिलेगा, क्योंकि टीम की पहली सोच प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने पर होंगी। ऐसे में ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी को ही तेज गेंदबाज के रूप में पसंद करेगी। हालांकि, आखिरी के मैचों में शायद युद्धवीर सिंह चारक को मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में चुना जा सकता है।

chat bot
आपका साथी