इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा- मेरा करियर विराट भैया की वजह से है, हमेशा दिया है साथ

विराट भैया मुझसे हमेशा कहते हैं कि तुम किसी भी विकेट और किसी भी बल्लेबाज के सामने अच्छा प्रदर्शन कर सकते हो। सिराज ने कहा कि विराट ने हमेशा मेरा समर्थन किया है और हर स्थिति में मेरे साथ रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:34 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:34 PM (IST)
इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा- मेरा करियर विराट भैया की वजह से है, हमेशा दिया है साथ
मो. सिराज भारतीय टेस्ट टीम के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. सिराज ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि, बेहद मुश्किल वक्त में उन्होंने मुझे हिम्मत दी और मुझ पर अपने भरोसा दिखाया। दरअसल पिछले साल जब मो. सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे तब उनके पिता का निधन हो गया था। इसके बाद वो बेहद निराश थे और होटल के कमरे में रो पड़े थे। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उन्हें संभाला था और सांत्वना दी थी। सिराज ने अपने उस मुश्किल वक्त को याद किया और बताया कि, कैसे विराट कोहली ने उनकी मदद की थी। 

मो. सिराज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि, मैंने ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय अपने पिता को खो दिया था। पिता के बारे में सुनकर मुझे बिल्कुल भी होश नहीं था और मैं पूरी तरह से अंदर से टूट गया था। वो विराट भैया ही थे जिन्होंने मुझे ताकत और हौसला दिया। मैं अपने करियर में इतना आगे आया इसका भी श्रेय में उन्हें ही देना चाहूंगा। विराट भैया मुझसे हमेशा कहते हैं कि, तुम किसी भी विकेट और किसी भी बल्लेबाज के सामने अच्छा प्रदर्शन कर सकते हो। सिराज ने कहा कि, विराट ने हमेशा मेरा समर्थन किया है और हर स्थिति में मेरे साथ रहे हैं। 

सिराज ने बताया कि, पिता के निधन के बाद मुझे याद है कि मैं होटल के कमरे में कैसे रो रहा था। विराट भैया मेरे कमरे में आए और मुझे कस कर गले लगाया और कहा कि, चिंता मत करो मैं तुम्हारे साथ हूं। आपको बता दें कि, मो. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था और इसके बाद आइपीएल 2021 में भी उन्होंने अपनी टीम के लिए काफी किफायती गेंदबाजी की थी। उन्होंने आइपीएल के इस सीजन के 7 मैचों में 6 विकेट लिए थे। सिराज अब इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और उनके एक बार फिर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। 

chat bot
आपका साथी