ईद पर मोहम्मद शमी ने शास्त्री के लिए भेजी बिरयानी और खीर, कोच ने बदले में दिया कुछ ऐसा जवाब

सोमवार को ईद के मौके पर गिफ्ट के तौर पर शमी ने कोच रवि शास्त्री के लिए खास मटन बिरयानी और खीर भिजवाया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 12:46 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 12:46 AM (IST)
ईद पर मोहम्मद शमी ने शास्त्री के लिए भेजी बिरयानी और खीर, कोच ने बदले में दिया कुछ ऐसा जवाब
ईद पर मोहम्मद शमी ने शास्त्री के लिए भेजी बिरयानी और खीर, कोच ने बदले में दिया कुछ ऐसा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बिरयानी कितनी पसंद है इस बात का खुलासा ओपनर रोहित शर्मा और बाकी खिलाड़ी कई बार कर चुके हैं। सोमवार को ईद के मौके पर गिफ्ट के तौर पर शमी ने कोच रवि शास्त्री के लिए खास मटन बिरयानी और खीर भिजवाया।

सोमवार को पूरी दुनिया में ईद उल फितर का त्योहार मनाया गया। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इसे बड़े धूम धाम से मनाया और अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। शमी ने ट्विटर पर बिरयानी और खीर की तस्वीर साझा करते हुए इसे टीम के कोच को भेजने की बात लिखी।

Ravi bhai app ki Seviyan ,kheer ,or Mutton biryani maine courier kardia hey Kucch time main pahunch jaega dekhlo app @RaviShastriOfc pic.twitter.com/MZSshUpz3O

— Mohammad Shami (@MdShami11) May 25, 2020

शमी ने सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी की तस्वीर को ट्वीट करते हुए कोच शास्त्री को टैग किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, "खास आपके लिए रवि शास्त्री आपकी सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी मैंने कुरियर कर दी है। कुछ टाइम में पहुंच जाएगा देख लीजिएगा आप।" 

Jab yeh lockdown khatam hoga tab saath mein khayenge. I’m sure the entire bunch will be waiting for Seviyan 🤗 https://t.co/zoB7oMKde3" rel="nofollow— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) May 25, 2020

इस पर शास्त्री ने जवाब दिया, "जब ये लॉकडाउन खत्म होगा तब साथ में खाएंगे। मुझे पता है पूरी टीम सेवइयां के इंतजार में है।" 

शमी का बिरयानी से प्यार जग जाहिर

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने मीडिया के बात करते हुए भी कई बार शमी के बिरायानी प्रेम को उजागर किया है। अफगानिस्तान के खिलाफ विश्व कप में हैट्रिक लेने के बाद भी रोहित ने उनका मजाक बनाया था। कहीं बिरयानी खाने के बाद तो उन्होंने ऐसा प्रदर्शन नहीं किया। वहीं कुछ दिन पहले ही रोहित को शमी ने जब जन्मदिन की बधाई दी थी तो भी उन्होंने बिरयानी का किस्सा शामिल किया था। रोहित ने शमी की टांग खींचते हुए लिखा था क्या बात है भाई बिरयानी खाते खाते ये कहां से सीख लिया।  

chat bot
आपका साथी