पूर्व क्रिकेटर बोले, ये भारतीय बल्लेबाज पहली बॉल ऐसे खेलता है जैसे शतक ठोक कर खेलने उतरा है

कैफ बोले आज कल सूर्य कुमार यादव अपनी पहली गेंद इस तरह से खेलते हैं जैसे कि शतक बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हों। नर्वस बिल्कुल भी नहीं होते ना ही उनके अंदर किसी तरह की शंका रहती है और वह पूरी तरह से नियंत्रण में नजर आते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 12:08 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 12:08 PM (IST)
पूर्व क्रिकेटर बोले, ये भारतीय बल्लेबाज पहली बॉल ऐसे खेलता है जैसे शतक ठोक कर खेलने उतरा है
भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल की। रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में सूर्यकुमार के शानदार अर्धशतक और भुवनेश्वर कुमार की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ने 38 रन की जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में श्रीलंका की टीम 126 रन पर ही ऑलआउट हो गई।

सूर्य कुमार यादव ने एक बार फिर से शानदार पारी खेलते हुए टीम को मुश्किल से निकाला। 34 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के लगाते हुए इस बल्लेबाज ने 50 रन बनाए। टी20 क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से सूर्यकुमार ने महज तीन पारी खेली है जिसमें से दो अर्धशतक है। डेब्य टी20 में उनको बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था उसके बाद पहले बार बल्लेबाजी करते हुए 57 रन बनाए थे। दूसरी पारी में 32 रन बनाए तो वहीं श्रीलंका का खिलाफ तीसरी टी20 पारी में 50 रन बनाए।

Surya Kumar Yadav these days plays his first ball like he already has a 100 to his name. No nerves, no doubts, in total control. Always great to see a domestic star do well internationally. #SLvsIND @surya_14kumar

— Mohammad Kaif (@MohammadKaif) July 25, 2021

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए कहा कि यह खिलाड़ी कभी भी नर्वस नजर नहीं आता। उन्होंने कहा, आज कल सूर्य कुमार यादव अपनी पहली गेंद इस तरह से खेलते हैं जैसे कि शतक बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हों। नर्वस बिल्कुल भी नहीं होते, ना ही उनके अंदर किसी तरह की शंका रहती है और वह पूरी तरह से नियंत्रण में नजर आते हैं। हमेशा ही घरेलु क्रिकेट के स्टार को इंटरनेशनल मुकाबलों में अच्छा करते देखकर खुशी होती है।  

chat bot
आपका साथी