श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका से साथ तीखी बहस को लेकर कोच मिकी आर्थर ने दी प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा

भारत के खिलाफ श्रीलंका के दूसरे वनडे मैच में हार के बाद मैदान पर कप्तान दासुन शनाका से साथ तीखी बहस को लेकर कोच मिकी आर्थर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इसे मुद्दा बनाने की जरूरी नहीं है।

By TaniskEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:47 PM (IST)
श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका से साथ तीखी बहस को लेकर कोच मिकी आर्थर ने दी प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा
कप्तान दासुन शनाका से साथ तीखी बहस को लेकर कोच मिकी आर्थर ने प्रतिक्रिया दी।

कोलंबो, आइएएनएस। भारत के खिलाफ श्रीलंका के दूसरे वनडे मैच में हार के बाद मैदान पर कप्तान दासुन शनाका से साथ तीखी बहस को लेकर कोच मिकी आर्थर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इसे मुद्दा बनाने की जरूरी नहीं है। बता दें कि टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में मंगलवार को दूसरा वनडे जीतकर 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली। श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट पर  275 रन बनाए।

टीम इंडिया इस लक्ष्य को पांच गेंद और तीन विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया। एक समय शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम 193 पर 7 विकेट गंवाकर संकट में दिखाई दे रही थी। इसके बाद दीपक चाहर (नाबाद 69) ने भुवनेश्वर कुमार के साथ 84 रन की अटूट साझेदारी करके टीम को जीत दिला दी। हार के बाद, श्रीलंकाई टीम के कोच आर्थर को कप्तान शनाका के साथ तीखी बहस करते देखा गया और कप्तान को मैदान से उनके साथ बाहर आने का संकेत दिया, लेकिन शनाका वहां से नहीं हिले और आर्थर अकेले मैदान से बाहर गए। दोनों के बीच बहस वाली क्लिप सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है।

आर्थर और शनाका के बीच की हुई तीखी बहस पर श्रीलंका के पूर्व ऑलराउंडर और अब कमेंटेटर रसेल अर्नोल्ड ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि कोच और कप्तान के बीच बातचीत मैदान पर नहीं बल्कि ड्रेसिंग में होनी चाहिए थी। अब रसेल को आर्थर ने जवाब दिया है, उन्होंने कहा, 'रस हम एक साथ जीतते हैं और एक साथ हारते हैं, लेकिन हम हर समय सीखते हैं! दासुन (शनाका) और मैं एक टीम बना रहे हैं और हम दोनों टीम की हार से बहुत निराश थे। यह वास्तव में एक बहुत अच्छी बहस थी, इसे मुद्दा बनाने की कोई जरूरत नहीं है!' श्रीलंका और भारत के बीच आखिरी वनडे 23 जुलाई को खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी