'सिर्फ ये टीम ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हरा सकती है', वॉन के इस ट्वीट पर मैकुलम ने दिया जवाब

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस बात का खुलासा किया है कि कौन सी वो टीम है जो ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर हरा सकती है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 06:27 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 06:27 PM (IST)
'सिर्फ ये टीम ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हरा सकती है', वॉन के इस ट्वीट पर मैकुलम ने दिया जवाब
'सिर्फ ये टीम ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हरा सकती है', वॉन के इस ट्वीट पर मैकुलम ने दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर से इस बात की तरफदारी की है कि दुनिया की सिर्फ एक टीम ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर हराने में सक्षम है। वहीं, न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते। दरअसल, माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि केवल भारतीय टीम मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम को उसी की सरजमीं पर रौंद सकती है।

माइकल वॉन ने पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड की टीम की हालत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में देखने के बाद लिखा है, "दुनिया में सिर्फ एक टीम है जो ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर मात दे सकती है। और वो टीम है भारत... किसी और टीम के पास ऐसा औजार नहीं जो ये काम कर पाए।" हालांकि, कीवी टीम के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम मानते हैं कि उनके देश की टीम भी ऐसा कर सकती है और अगले मैच में ऐसा हो सकता है।

Bit of an early crow here Vaughny? Boult to come back in will be a huge benefit to Nz. As will not having to start batting against the new pink ball under lights! Aus likely to go 1-0 up but seen enough to suggest it won’t be one way traffic throughout. Time will tell I guess..🧐

— Brendon McCullum (@Bazmccullum) 15 December 2019

ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में फॉक्स क्रिकेट के लिए कॉमेंट्री कर रहे माइकल वॉन और ब्रैंडन मैकुलम ने ट्विटर वार छिड़ गया। ब्रैंडन मैकुलम ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा है, " थोड़ा इतंजार कीजिए वॉनी। ट्रेंट बोल्ट वापस आ रहे हैं जो न्यूजीलैंड टीम के लिए बड़ा फायदा होगा। हालांकि, टाइम बताएगा कि आखिर क्या होगा।" इस ट्ववीट में मैकुलम ने ये भी लिखा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिंक बॉल से कीवी टीम काफी कमजोर लग रही है।

Lack of a quality spinner big issue for NZ in the next 2 tests.— Mark Waugh (@juniorwaugh349) 15 December 2019

उधर, ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व खिलाड़ी मार्क वॉ ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया है। ब्रैंडन मैकुलम के जवाब में मार्क वॉ ने लिखा है, "अगले दो टेस्ट मैचों में न्यूजीलैंड टीम को क्वालिटी स्पिनर की कमी खलेगी।" बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में करीब 300 रन से हार का सामना करना पड़ा है। न्यूजीलैंड टीम को इस मुकाबले में गेंदबाजों की काफी कमी खली है, क्योंकि ऑलराउंडर लॉकी फर्ग्यूसन चोटिल हो गए थे।

chat bot
आपका साथी