Eng vs WI: खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान ने की डेनली को बाहर करने की मांग

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे बल्लेबाज जो डेनली को दूसरे टेस्ट के लिए कप्तान जो रूट के लिए जगह देनी चाहिए।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 05:35 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 05:35 PM (IST)
Eng vs WI: खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान ने की डेनली को बाहर करने की मांग
Eng vs WI: खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान ने की डेनली को बाहर करने की मांग

साउथैंप्टन, आइएएनएस। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की बल्ल्लेबाजी विंडीज गेंदबाजों के आगे मुश्किल में नजर आई। पहली पारी में टीम ने 204 जबकि दूसरी में 313 रन बना पाई। मध्यमक्रम के बल्लेबाज जो डेनली ने खासा निराश किया और इसी वजह से अब उनको टीम से बाहर करने की मांग हो रही है।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे बल्लेबाज जो डेनली को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए कप्तान जो रूट के लिए जगह देनी चाहिए।

डेनली एजेस बाउल में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली और दूसरी पारी में क्रमश: 18 और 19 रन ही बना सके। उन्होंने पिछली आठ पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है। डेनली ने इंग्लैंड के लिए अब तक 14 टेस्ट मैच खेले हैं और वह एक भी शतक नहीं बना पाए हैं।

वॉन ने कहा, "आप यह कह सकते हैं कि डेनली बेहद भाग्यशाली रहे हैं कि उन्होंने 15 टेस्ट मैच खेले। यहां पर काफी खिलाड़ी हैं जिन्होंने सिर्फ आठ टेस्ट खेले और शतक जमाया। डेनली ने अपना मौका गंवा दिया है। क्रॉले को पूरा मौका दिया जाना चाहिए। मुझे डेनली के लिए दुख है, उनका स्तर वैसा नहीं है।" 

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड को डेनली को लेकर फैसला करना होगा। क्रॉले निश्चित तौर पर टीम में रहेगा।इससे पहले, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने डेनली को सलाह दी थी कि बड़े स्कोर बनाने के लिए उन्हें अपनी बल्लेबाजी तकनीक में सुधार करना चाहिए, अन्यथा वह टीम में अपनी जगह खो सकते हैं।"

chat bot
आपका साथी