MI vs KKR: रोहित शर्मा ने KKR के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बताया, इस टीम को हराना क्यों नहीं होगा आसान

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैं पुराने रिकार्ड्स पर भरोसा नहीं करता हूं। टी20 एक ऐसा प्रारूप है जिसमें इस बात से ज्यादा फर्क पड़ता है कि उस दिन कौन सी टीम कैसा खेली।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:16 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:16 PM (IST)
MI vs KKR: रोहित शर्मा ने KKR के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बताया, इस टीम को हराना क्यों नहीं होगा आसान
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मुंबई इंडियंस आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। एक तरफ जहां यूएई लेग में मुंबई ने अपना पहला मैच सीएसके के खिलाफ गंवा दिया था तो वहीं केकेआर ने आरसीबी जैसी मजबूत टीम को 9 विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की थी। जाहिर है इस जीत के केकेआर का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ होगा और ये टीम अपने विजयी क्रम को जारी रखना चाहेगी। मुंबई को पिछले मैच में सीएसके के खिलाफ हार मिली थी। सीएसके के खिलाफ रोहित शर्मा टीम से बाहर थे और किरोन पोलार्ड ने कप्तानी की थी। पोलार्ड की कप्तानी सीएसके के खिलाफ कुछ खास नहीं रही थी और टीम बिखरी सी नजर आई थी। 

केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के खेलने की संभावना है। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैं पुराने रिकार्ड्स पर भरोसा नहीं करता हूं। टी20 एक ऐसा प्रारूप है जिसमें इस बात से ज्यादा फर्क पड़ता है कि उस दिन कौन सी टीम कैसा खेली। क्रिकेट ऐसा खेल हैं जिसमें मैच वाले दिन आपको सर्वश्रेष्ठ होना पड़ता है। 

रोहित शर्मा ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स एक शानदार टीम है और उन्होंने पिछले मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। आरसीबी जैसी टीम को हराने के बाद मैदान पर वो हमारे खिलाफ पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेंगे। केकेआर के खिलाफ हमारा मुकाबला आसान तो कहीं से भी नहीं होने वाला है और हमें जीत के लिए काफी मेहनत करनी होगी। उन्होंने आगे कहा कि केकेआर के खिलाफ हमारा रिकार्ड अच्छा रहा है, लेकिन हमें भी जीत तभी मिलेगी जब हम अच्छा खेलेंगे। आइपीएल में अब तक मुंबई ने केकेआर के खिलाफ 22 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि केकेआर ने मुंबई के खिलाफ 6 मुकाबले जीते हैं। इस वक्त मुंबई अंकतालिका में चौथे तो केकेआर पांचवें स्थान पर है। 

chat bot
आपका साथी