IPL 2021 की खोज कौन खिलाड़ी रहा, कुमार संगकारा ने बताया उस इंडियन प्लेयर का नाम

23 साल के चेतन सकारिया से कुमार संगकारा काफी प्रभावित हैं क्योंकि उनमें ना सिर्फ विकेट लेने की क्षमता है बल्कि वो बेहद अहम समय में वो नई गेंद से शानदार गेंदबाजी करते हैं साथ ही साथ अंतिम ओवरों में भी वो कमाल का प्रदर्शन करते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:31 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:31 PM (IST)
IPL 2021 की खोज कौन खिलाड़ी रहा, कुमार संगकारा ने बताया उस इंडियन प्लेयर का नाम
राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज कुमार संगकारा इस सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम के डायरेक्टर बनाए गए थे। उन्होंने अपनी टीम के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया की जमकर तारीफ की और उन्हें आइपीएल 2021 की खोज करार दिया। संगकारा ने कहा कि, चेतन के लिए पिछला कुछ समय काफी कठिन रहा है और उनकी संवेदना पूरी तरह से उनके साथ है। आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही कोरोना की वजह से चेतन के पिता का निधन हो गया था तो वहीं उससे पहले उनके भाई ने आत्महत्या कर ली थी। 

23 साल के चेतन सकारिया से कुमार संगकारा काफी प्रभावित हैं क्योंकि उनमें ना सिर्फ विकेट लेने की क्षमता है बल्कि वो बेहद अहम समय में वो नई गेंद से शानदार गेंदबाजी करते हैं साथ ही साथ अंतिम ओवरों में भी वो कमाल का प्रदर्शन करते हैं। राजस्थान ने चेतन को पहली बार अपनी टीम में शामिल किया था और इस सीजन में उन्होंने जितने भी मैच खेले सबमें टीम के भरोसे पर खरे उतरे। राजस्थान के लिए अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने 31 रन देकर 3 विकेट लिए थे 7 मैचों में टीम के लिए कुल 7 विकेट लिए थे। 

संगकारा ने कहा कि, खेल के प्रति उनका अप्रोच और विरोधी टीम में दवाब बनाने की क्षमता ही उनका सबसे बड़ा हथियार है। वहीं संगकारा ने चेतन के अलावा अनुज, यश और महिपाल की भी तारीफ की जो राजस्थान टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि, ये सभी खिलाड़ी भी फ्रेंचाइजी के साथ लंबे वक्त से जुड़े हुए हैं और मैं इन तीनों से भी काफी प्रभावित था। उन्होंने रेयान पराग के बारे में कहा कि, उन्हें ना सिर्फ राजस्थान रॉयल्स बल्कि भविष्य में भारतीय क्रिकेट में भी योगदान देने के लिए एक बड़ा मौका मिला है। पराग में बेहद खास प्रतिभा है साथ ही उन्हें और ज्यााद निखारने की जरूरत है। 

chat bot
आपका साथी