IPL Playoffs: कुमार संगकारा ने कहा, दिल्ली कैपिटल्स की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने पर शक

आइपीएल 2020 के राउंड-रॉबिन फॉर्मेट में अब केवल छह मैच बाकी हैं और प्लेऑफ का रास्ता अभी तक साफ नहीं हुआ है। इसी बीच श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने दिल्ली के प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की उम्मीदों पर संशय व्यक्त कर दिया है।

By TaniskEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 01:27 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:11 PM (IST)
IPL Playoffs: कुमार संगकारा ने कहा, दिल्ली कैपिटल्स की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने पर शक
दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम। (फोटो- एएनआइ)

मुंबई,एएनआइ। आइपीएल 2020 के राउंड-रॉबिन फॉर्मेट में अब केवल छह मैच बाकी हैं और प्लेऑफ का रास्ता अभी तक साफ नहीं हुआ है। मुंबई इंडियंस पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) को अभी भी प्लेऑफ में स्थान पक्का करने के लिए एक जीत की जरूरत है।

इसी बीच श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने दिल्ली के प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की उम्मीदों पर संशय व्यक्त कर दिया है। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम ने पिछले तीन मैचों में हार का स्वाद चखा है। आरसीबी के भी उसके इतने ही 14 अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट के कारण से वह तीसरे स्थान पर है।

आरसीबी भी क्वालिफाई कर जाएगी- संगकारा

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर संगकारा ने कहा,'मुंबई काफी सुरक्षित है, मुझे लगता है कि आरसीबी भी क्वालिफाई कर जाएगी। मुझे दिल्ली कैपिटल्स की चिंता है। पिछले कुछ मैचों में, उनकी बल्लेबाजी वास्तव में उतनी मजबूत नहीं दिखी जितनी की होनी चाहिए। यह उनके शीर्ष क्रम पर अत्यधिक निर्भर है। किसी भी बल्लेबाज ने तेजी से रन नहीं बनाए हैं। इसलिए वो प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली चौथी टीम हो सकते हैं, लेकिन मैं इसे यकीन के साथ नहीं कह सकता।' 

पंजाब प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब होगी- संगाकारा

हालांकि, संगकारा को उम्मीद है कि किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब होगी, लेकिन श्रीलंका का पूर्व कप्तान इस बात को लेकर निश्चित नहीं है कि प्लेऑफ में खेलने वाली चौथी टीम कौन होगी। उन्होंने कहा,  'वे चौथे स्थान पर हो सकते हैं, लेकिन मैं बहुत यकीन से यह नहीं कह सकता। मैं कहूंगा, किंग्स इलेवन पंजाब वहां भी जगह बनाएगी और चौथी टीम कौन सी होगी इसके बारे कुछ भी कहना काफी मुश्किल है।'

राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदें जिंदा

राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को KXIP को हराकर अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। वे अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर हैं। पंजाब की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। दोनों के 13 मैचों में 12 अंक हैं। बेहतर रन रेट के कारण पंजाब ऊपर है। रविवार को राजस्थान की टीम कोलकाता और पंजाब की टीम चेन्नई से मैच खेलेगी।

chat bot
आपका साथी