केकेआर के कप्तान ने वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी को नहीं दिया जीत का श्रेय, इन्हें बताया असली हीरो

केकेआर की जीत के बाद टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी टीम को मिली इस जीत का श्रेय वेंकटेश अय्यर या राहुल त्रिपाठी को नहीं दिया। मोर्गन ने कहा कि गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और इसी वजह से हमारे सलामी बल्लेबाज खुलकर खेल पाए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 04:49 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 04:49 PM (IST)
केकेआर के कप्तान ने वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी को नहीं दिया जीत का श्रेय, इन्हें बताया असली हीरो
कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर वेंकटेश अय्यर (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। केकेआर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर 7 विकेट से जीत दर्ज की और कोलकाता की इस टीम में टीम के नए ओपनर बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और मध्यक्रम के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी का बड़ा योगदान रहा। वेंकटेश ने इस मैच में 53 रन की पारी खेली थी जबकि राहुल त्रिपाठी ने नाबाद 74 रन बनाए और टीम को जीत दिला दी। मुंबई ने इस मैच में 20 ओवर में 155 रन बनाए थे। हालांकि यूएई कि पिच पर इसके खराब स्कोर नहीं कहा जा सकता है, लेकिन इस स्कोर को केकेआर के बल्लेबाजों ने आसानी से चेज कर लिया। 

अब केकेआर की जीत के बाद टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी टीम को मिली इस जीत का श्रेय वेंकटेश अय्यर या राहुल त्रिपाठी को नहीं दिया। मोर्गन ने कहा कि गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और इसी वजह से हमारे सलामी बल्लेबाज खुलकर खेल पाए। उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी एक खिलाड़ी ने टीम का हाल बदला है। मेरा मानना है कि पिछले दो मैचों में हमारे सुपरस्टार गेंदबाज रहे। उन्होंने यहां और अबुधाबी में बल्लेबाजी के लिए अनुकूल विकेटों पर वास्तव में शानदार गेंदबाजी की।

मोर्गन ने आगे कहा कि गेंदबाजों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन की वजह से ही शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर की हमारी सलामी जोड़ी को अपना नैचुरल खेल खेलने की छूट मिली। मोर्गन ने वेंकटेश अय्यर की प्रभावशाली बल्लेबाजी के लिए भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वेंकटेश ने आज ऐसी पारी खेली जिसको आप 50 आइपीएल मैच खेलने वाले खिलाड़ी के बराबर रख सकते हो। उसने जिस तरह खुलकर बल्लेबाजी की वह सच में शानदार है। वह टाप आर्डर के बल्लेबाज के लिए बेहद प्रभावशाली है। इस जीत के बाद केकेआर की टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर आ गई। 

chat bot
आपका साथी