IPL के सबसे मंहगे खिलाड़ी पर पीटरसन ने साधा निशाना, बोले- क्रिस मौरिस 16.25 करोड़ के हकदार नहीं

आइपीएल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ी क्रिस मौरिस पर केविन पीटरसन ने साधा निशाना

आइपीएल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ी क्रिस मौरिस पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने निशाना साधा है और कहा कि वे इतने रकम के हकदार नहीं हैं। मौरिस को राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा है।

TaniskFri, 23 Apr 2021 05:28 PM (IST)

मुंबई, एएनआइ। आइपीएल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ी क्रिस मौरिस पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने निशाना साधा है और कहा कि वे इतने रकम के हकदार नहीं हैं। पीटरसन को लगता है कि आइपीएल के 14 वें संस्करण से पहले ऑक्सन में सबसे महंगा खिलाड़ी रहने के बाद दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस पर काफी दबाव है। फरवरी में निलामी में मौरिस सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए, जब उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा।

पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स डगआउट में कहा, 'यह सुनकर काफी कड़वा लगेगा, लेकिन उन्हें काफी पैसा मिल गया। सच कहूं तो मैं इतना पैसा उनके लिए कभी नहीं चुकाता। मुझे नहीं लगता वह इसके हकदार हैं। मुझे लगता है कि उनपर काफी दबाव है।वह दक्षिण अफ्रीकी टीम की पहली पसंद नहीं हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि हम उनसे बहुत अधिक उम्मीद कर रहे हैं। उनके बारे में बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है। मुझे नहीं लगता कि वह उस तरह के खिलाड़ी हैं, जिसके प्रदर्शन में निरंतरता हो। मैं यह बात बहुत ही सम्मान के साथ कह रहा हूं। वो जो करते हैं उसमें कुछ भी खास नहीं है। अगर वो चलते हैं तो दो मैच में चलेंगे। इसके बाद वह कुछ मैचों में शांत रहेंगे और यह ऐसी चीज नहीं जो आप देखना पसंद करेंगे।' 

आरसीबी के खिलाफ क्रिस मौरिस ने गेंद और बल्ले दोनों से खराब प्रदर्शन किया

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया। इस मैच में क्रिस मौरिस ने गेंद और बल्ले दोनों से खराब प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मैच में  सात गेंदों में 10 रन बनाए और गेंदबाजी के दौरान काफी मंहगे साबित हुए। उन्होंने इस दौरान  12.70 की इकोनॉमी से रन दिए। राजस्थान को शनिवार को अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलना है। 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.