डायपर पहने क्रिकेट खेलते बच्चे के बारे में पीटरसन ने विराट से पूछा, इसे टीम में लोगे क्या

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली से पीटरसन ने सवाल पूछा कि क्या वह इस बच्चे को अपनी टीम में शामिल करेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 07:53 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 08:02 PM (IST)
डायपर पहने क्रिकेट खेलते बच्चे के बारे में पीटरसन ने विराट से पूछा, इसे टीम में लोगे क्या
डायपर पहने क्रिकेट खेलते बच्चे के बारे में पीटरसन ने विराट से पूछा, इसे टीम में लोगे क्या

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने डायपर में क्रिकेट खेलते एक बच्चे का वीडियो क्लिप शेयर किया। उन्होंने साथ ही टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली से सवाल पूछा कि क्या वह इस बच्चे को अपनी टीम में शामिल करेंगे।

वीडियो में एक छोटा बच्चा है जो घर में क्रिकेट का अभ्यास करते हुए नजर आ रहा है। डायपर पहने यह बच्चा फ्रंट फुट पर शॉट खेल रहा है। उससे पीटरसन खासे प्रभावित हुए और विराट को टैग करते हुए उनसे सवाल किया। पीटरसन ने लिखा कि विराट कोहली आप इसे अपनी टीम में शामिल कर लीजिए, क्या आप इसे टीम में चुनेंगे। इस पर विराट ने भी पीटरसन को जवाब देते हुए लिखा कि यह लड़का कहां से है, अविश्वसनीय। इस वीडियो मे दिख रहा है कि डायपर पहले ये छोटा बच्चा प्रैक्टिस के दौरान गेंदों पर कमाल के शॉट लगा रहा है। जिस तरह से ये बच्चा शॉट लगा रहा है उसे देखकर तो यही लग रहा है जैसे कोई प्रोफेशनल क्रिकेटर खेल रहा है। 

 

View this post on Instagram

WHAT?!?!?!?!?! Get him in your squad, @virat.kohli! Can you pick him?!?! 😱

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on Dec 13, 2019 at 1:07am PST

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने भी इस पर जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ऐसा नहीं हो सकता। इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने इस पर जवाब लिखा। अभिजीत नाम के एक यूजर ने लिखा कि वह हार्दिक पांड्या का छोटा वर्जन है। वहीं, प्रशांत नाम के एक यूजर ने लिखा कि भारत में बहुत प्रतिभावान क्रिकेटर हैं। अभी जरूरत नहीं है। यह वीडियो क्लिप करीब एक महीने पहले वायरल हुई थी, जब फॉक्स न्यूज ने इसे शेयर किया था। अब पीटरसन ने इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। 

आपको बता दें कि विराट कोहली अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं जिसका पहला मैच चेन्नई में रविवार को खेला जाएगा। 

chat bot
आपका साथी