Eng vs WI Test: स्टुअर्ट ब्रॉड को लेकर ट्विटर पर भिड़े जोफ्रा आर्चर और टिनो बेस्ट

इंग्लैंड की टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो बेस्ट से इस बात के लिए भिड़ गए क्योंकि उन्होंने उनकी आलोचना कर दी थी।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:20 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:20 AM (IST)
Eng vs WI Test: स्टुअर्ट ब्रॉड को लेकर ट्विटर पर भिड़े जोफ्रा आर्चर और टिनो बेस्ट
Eng vs WI Test: स्टुअर्ट ब्रॉड को लेकर ट्विटर पर भिड़े जोफ्रा आर्चर और टिनो बेस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस समय अपनी टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेल रहे हैं, जो कि साउथैंप्टन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इसी दौरान जोफ्रा आर्चर और वेस्टंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो बेस्ट सोशल मीडिया पर एकदूसरे से भिड़ गए। बता दें कि खुद जोफ्रा आर्चर कैरेबियाई मूल के हैं और इंग्लैंड की नागरिकता मिलने के बाद वहां से खेलते हैं।

दरअसल, जोफ्रा आर्चर और टिनो बेस्ट की ट्विटर पर लड़ाई इस बात के लिए हो गई है, क्योंकि पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था। ब्रॉड के अंतिम ग्यारह में न चुने जाने को लेकर दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भिड़ गए। यह सब शुरू हुआ जब टिनो बेस्ट ने अंतिम-11 में स्टुअर्ट ब्रॉड के स्थान पर जोफ्रा आर्चर के शामिल किए जाने पर सवाल उठाए।

वेस्टइंडीज टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज टिनो बेस्ट ने ट्विटर पर लिखा, "स्टुअर्ट ब्रॉड के स्थान पर जोफ्रा आर्चर क्यों खेल रहे हैं, क्योंकि मार्क वुड ज्यादा गति से गेंदबाजी कर रहे हैं।" उन्होंने आगे लिखा कि वह ब्रॉड के समान तेजी से ही गेंदबाजी कर रहे हैं। ब्रॉड अगर गुस्सा होते हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं है।" उधर, जोफ्रा आर्चर ने टिनो बेस्ट के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, "इतनी सारी जानकारी होने के बाद भी आप अभी तक कोच क्यों नहीं बने।"

With all this knowledge how are you not a coach yet ? https://t.co/AU0m4LdgVU" rel="nofollow

— Jofra Archer (@JofraArcher) July 10, 2020

जैसे ही आर्चर ने टिनो बेस्ट को ट्रोल करने की कोशिश की तो बेस्ट ने भी इसका जवाब दिया और फिर लिखा, "निजी तौर पर मुझ पर हमला मत करो। सच्चाई यह है कि तुम अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हो और तुमने अभी तक एशेज के बाद से तेजी भी नहीं दिखाई है। अब जाओ और आराम करो।" बता दें कि साउथैंप्टन में मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में जोफ्रा आर्चर ने 22 ओवर गेंदबाजी की और 61 रन दिए, लेकिन कोई विकेट हासिल नहीं किया।

chat bot
आपका साथी