वीवीएस लक्ष्मण बोले, ये युवा बल्लेबाज धमाकेदार फार्म में है, प्लेइंग इलेवन में फिट करना होगा

T20 world cup 2021 पूर्व दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा जिस तरह का फार्म हालिया दिनों में इशान किशन ने दिखाया है वह लगातार टीम मैनेजमेंट को इस बात को लिए मजबूर कर रहे हैं कि प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाए।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:09 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:36 PM (IST)
वीवीएस लक्ष्मण बोले, ये युवा बल्लेबाज धमाकेदार फार्म में है, प्लेइंग इलेवन में फिट करना होगा
भारतीय बल्लेबाज इशान किशन (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम आइसीसी टी20 विश्व कप की शुरुआत करने से पहले पहला वार्म अप मैच खेल चुकी है। इंग्लैंड को टीम इंडिया ने बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर मात दिया। अब दूसरे मैच में भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरेगी। इस वार्म अप मैच से पहले पूर्व दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने टीम मैनेजमेंट को कुछ सुझाव दिए हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ भारत के वार्म अप मैच के बाद वीवीएस ने कहा, "मुझे लगता है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन सभी बल्लेबाजों को मौका दिया जाना चाहिए जिनको आज के मैच में नहीं खेल पाए। हर एक खिलाड़ी को मैच में खेलने वक्त बिताने का मौका दिया जाना चाहिए क्योंकि वार्म अप मैच का मतलब तो यही होता है।"

इस भारतीय बल्लेबाज का T20 क्रिकेट में यूएई में रिकार्ड है दमदार, पाकिस्तान के खिलाफ बनेंगे सबसे बड़ा खतरा

"आप अपने सभी खिलाड़ियों को अच्छे से हिट करते देखना चाहते हैं और शायद वरुण चक्रवर्ती भी हमें एक मैच में खेलते हुए दिख जाएं। आज के इस मुकाबले में तो हमने उनको खेलते नहीं देखा, ना ही हमें रवींद्र जडेजा ही दिखे। ऐसे में संभव है कि अगले मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ इन दोनों ही खिलाड़यों को मौका मिले।"

इंग्लैंड के खिलाफ वार्म अप मैच में केएल राहुल और इशान किशन ने पारी की शुरुआत की थी। राहुल ने 24 गेंद पर 51 रन बनाए जबकि इशान ने 46 गेंद पर 70 रन की तूफानी पारी खेली थी। इशान ने आइपीएल के आखिरी लीग मैच में भी फ्रेचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी अर्धशतक जमाया था। 

आगे उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि रोहित शर्मा को मौका एक मौका दिया जाएगा और मुझे इस बात का पता नहीं कि फिर इशान किशन को कैसे फिट किया जाएगा। जिस तरह का फार्म हालिया दिनों में उन्होंने दिखाया है, वह लगातार टीम मैनेजमेंट को इस बात को लिए मजबूर कर रहे हैं कि प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाए। साथ ही सूर्यकुमार यादव का पांचवें नंबर पर आना मेरे लिए चौंकाने वाला था क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि हार्दिक पांड्या का मैदान पर वक्त बिताने के लिए थोड़ा और वक्त दिया जाना चाहिए।"  

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कहा- भारत पर है दवाब, इसलिए एमएस धौनी को लाए हैं साथ

chat bot
आपका साथी