पूर्व दिग्गज ने उठाए विराट के फैसले पर सवाल, अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है तो ?

इरफान ने कहा जिस समय यह घोषणा की गई मेरे लिए तो वह बिल्कुल चौंकाने वाला रहा क्योंकि आप आमतौर पर ऐसे फैसले टूर्नामेंट खत्म होने के बाद लेते हैं। मैं तो यह बात सोचकर हैरान हूं कि क्या होगा हम जाकर टी20 विश्व कप जीत लेते हैं।

Viplove KumarSat, 18 Sep 2021 02:32 PM (IST)
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आइसीसी विश्व कप के बाद इस फार्मेट की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने गुरुवार 16 सितंबर को सोशल मीडिया पर यह जानकारी सबके साथ साझा की। उनके इस फैसले के सभी हैरान हैं पूर्व भारतीय आलराउंडर इरफान पठान ने विराट के इस फैसले पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि विश्व कप से पहले ऐसा फैसला लेना सही नहीं।

इरफान ने कहा, "जिस समय यह घोषणा की गई मेरे लिए तो वह बिल्कुल चौंकाने वाला रहा क्योंकि आप आमतौर पर ऐसे फैसले टूर्नामेंट खत्म होने के बाद लेते हैं। मैं तो यह बात सोचकर हैरान हूं कि क्या होगा हम जाकर टी20 विश्व कप जीत लेते हैं।"

"वह एक बहुत ही अच्छे कप्तान हैं और हमने टेस्ट क्रिकेट में देखा है कि एक कप्तान के तौर पर वह क्या कर सकते हैं। आइसीसी टूर्नामेंट को नहीं जीत पाने की वजह से उनपर सवाल तो जरूर ही खड़े किए जाएंगे लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने यह फैसला काफी सोचने के बाद ही लिया होगा। यह फैसला किसी के लिए भी आसान नहीं होता है लेकिन मुझे उम्मीद है कि विराट के लिए हम यह विश्व कप जीतेंगे। मुझे इस बात की उम्मीद है कि वह इस विश्व ट्राफी को जीतकर बेहतरीन तरीके से अंत करेंगे।"

"उनके बारे में यह बात तो हमेशा ही होती रहेगी कि आइसीसी और आइपीएल की ट्राफी नहीं जीती। लेकिन हमें इस बात को भी ध्यान में रखना चाहिए कि वह आइसीसी टी20 विश्व कप में पहली बार कप्तानी करने जा रहे हैं। वह एक फाइटर हैं चाहे कप्तान के तौर पर हो या फिर बल्लेबाज और मैं उनको ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहूंगा।"  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.