इरफान पठान ने बिना नाम लिए IPL फ्रेंचाइजी टीम पर लगाया आरोप, कहा- परेशान रहता था

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के दिन पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (फाइल फोटो)
Publish Date:Thu, 29 Oct 2020 10:28 PM (IST) Author: Viplove Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में कमेंट्री कर रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट को पिछले साल अलविदा कहने वाले पठान ने आइपीएल में खेलने का अनुभव साझा किया। उन्होंने बताया कि कैसे चेन्नई की टीम में हर खिलाड़ी का अच्छे से ध्यान रखा जाता है जबकि बाकी टीमों की मैनजमेंट अपने बारे में सोचती है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार के सीजन में बाहर होने वाली पहली टीम रही है। टीम का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा लेकिन फिर भी टीम के मालिक कप्तान और टीम के साथ खड़े नजर आए। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कुछ दिन पहले कहा टीम को भले ही हार मिल रही लो लेकिन अगले सीजन में भी टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धौनी ही करेंगे।

इरफान ने की चेन्नई के मैनेजमेंट की तारीफ

आइपीएल में कई टीमों के लिए खेल चुके इरफान ने कमेंट्री के दौरान बताया कि कैसे उनको सिर्फ चेन्नई की टीम में खेलते रहने पर आराम मिला। चेन्नई सुपर किंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) पुणे सुपरजाइंट्स, और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले पठान ने बिना नाम लिए कहा कि टीम खिलाड़ी की परवाह नहीं करती।

अच्छे से सोने भी नहीं दिया जाता

सिर्फ एक चेन्नई की टीम थी जिसके साथ खेलते हुए रात के मुकाबलों के खेलने के बाद उनको दोपहर की प्लाइट बुक की जाती थी। उन्होंने कहा जब वो बाकी टीमों के लिए खेलते थे और कई मैच देरी के खत्म होता था सोते सोते रात के दो बज जाते थे लेकिन फिर भी टीम मैनेजमेंट फ्लाइट सुबह की बुक करवाती थी। एक चेन्नई ही ऐसी टीम रही जिसकी फ्लाइट हमेशा ऐसी स्थिति में दोपहर 12 बजे के बाद की होती थी।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.