इरफान पठान को ट्विटर पर बताया गया 'अगला हाफिज सईद', भड़क कर दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस तरह के आपत्तिजनक ट्वीट को देखने के बाद इरफान काफी आहत हुए और उन्होंने पलटकर जवाब देते हुए इसे बेहद शर्मनाक बताया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:50 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 11:50 AM (IST)
इरफान पठान को ट्विटर पर बताया गया 'अगला हाफिज सईद', भड़क कर दी ऐसी प्रतिक्रिया
इरफान पठान को ट्विटर पर बताया गया 'अगला हाफिज सईद', भड़क कर दी ऐसी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पूर्व भारतीय कोच ग्रेग चैपल का बचाव किया था। उन्होंने कहा था कि उनका करियर बर्बाद करने के लिए लोग चैपल को दोष देते हैं लेकिन उनका कोई हाथ नहीं है। इसी बयान की वजह से एक सोशल मीडिया यूजर ने पठान को अगला हाफिज सईद बता डाला। इरफान इस बात से बेहद आहत हैं और अपनी प्रतिक्रिया दी।

पूर्व भारतीय कोच चैपल के बचाव में इरफान के बयान पर तमाम मीडिया संस्थान ने खबर बनाई थी। इसी खबर पर 'क्रुतिका हिंदू' के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से इरफान के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट किया गया। यूजर ने इरफान पठान को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा, "इरफान पठान अगले हाफिज सईद बनना अपनी इच्छा को छिपा नहीं रहे हैं यह वाकई बेहद ही वाहियात बात है।"

This is the mentality of certain ppl. Where have we reached ? #shame #disgusted pic.twitter.com/nlLh9vTwS6

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) July 2, 2020

इस तरह के आपत्तिजनक ट्वीट को देखने के बाद इरफान काफी आहत हुए और उन्होंने पलटकर जवाब देते हुए इसे बेहद शर्मनाक बताया। पठान ने लिखा, यह कुछ लोगों की मानसिकता हो चुकी है, देखिए हम कहां पहुंच चुके हैं।

गौरतलब है इरफान ने एक शो पर कहा था कि करियर के शुरुआती दौर में जब वो गेंदबाजी अच्छी कर रहे थे तो उनको बतौर ऑलराउंडर बल्लेबाजी क्रम में तीसरे नंबर पर भेजा गया था। लोग पूर्व कोच चैपल को इसके पीछे जिम्मेदार मानते हैं जबकि सचिन तेंदुलकर ने पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को ऐसा करने की सलाह दी थी।

तमाम दिग्गजों और खेल प्रेमियों का मानना है कि इरफान एक बेहतरीन स्विंग गेंदबाज थे लेकिन उनको बल्लेबाजी में भेजने की वजह से वह ध्यान नहीं लगा पाए। बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों तरफ ध्यान बंटने की वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर चैपल के भारतीय कोच रहते यह सबकुछ हुआ था इसी वजह से लोग उनको इस फैसले के पीछे दोषी मानते हैं।  

chat bot
आपका साथी