Ind vs Pak T20 WC 2021: वो जीते तो दिल टूटेंगे, हम जीते तो टीवी, इरफान पठान का मजेदार संदेश

Ind vs Pak मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर अपने जज्बात सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। सहवाग ने जहां आज के दिन टीवी की बिक्री बढ़ने की बात कही तो वहीं इरफान पठान ने कहा कि पाकिस्तान की जीत पर दिल टूटेगा तो भारत के जीतने पर टीवी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:00 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:00 PM (IST)
Ind vs Pak T20 WC 2021: वो जीते तो दिल टूटेंगे, हम जीते तो टीवी, इरफान पठान का मजेदार संदेश
भारत और पाकिस्तान के मैच पर बनाया गया कार्टून

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ रविवार शाम को आइसीसी टी20 विश्व कप मुकाबले में खेलने उतरने वाली है। इस मैच को लेकर दोनों तरफ से फैंस में गजब का उत्साह है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेट भी इस मैच से पहले अपने जज्बात सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। सहवाग ने जहां आज के दिन टीवी की बिक्री बढ़ने की बात कही तो वहीं इरफान पठान ने कहा कि पाकिस्तान की जीत पर दिल टूटेगा तो भारत के जीतने पर टीवी।

भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है। इसकी वजह है टीम इंडिया के खिलाफ हर बार जीत का दम भरने वाले पाकिस्तान की लगातार हार। पिछले पांच टी20 विश्व कप मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को मुंह की खानी पड़ी है। हर बार भारतीय टीम ने दमदार जीत दर्ज की है। इसमें एक 2007 का टी20 विश्व कप फाइनल मैच भी शामिल है। यहां भारत ने अपना लोहा मनवाया था और पहली बार इस खिताब को हासिल कर इतिहास रचा था।

Wo jeete to dil tutenge,or hum jeete to TV ;)

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) October 24, 2021

पूर्व भारतीय आलराउंडर इरफान पठान जिन्होंने पाकिस्तान में जाकर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के पहले ही ओवर में हैट्रिक हासिल की थी सोशल मीडिया पर खास संदेश दिया है। पठान ने आज के मैच पर चुटकी लेते हुए लिखा, अगर जो भारतीय टीम को आज हार मिली तो फिर यहां भारत के सभी फैंस के दिल टूट जाएंगे लेकिन जो पाकिस्तानी टीम की हाल हुई तो फिर वहां पाकिस्तान में घरों के टीवी सेट टूट जाएंगे।

पूर्व भारतीय विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने मैच के दिन सुबह एक मजेदार तस्वीर पोस्ट करते हुए भारत पाकिस्तान मैच को लेकर बेताबी जाहिर की। उन्होंने बालीवुड की सुपर हिट फिल्म की तस्वीर डाली जिसमें दिवंगत अमरीश पुरी और फरीदा जलाल हैं। तस्वीर के नीचे लिखा है आखिर वो दिन आ ही गया।

इससे पहले सहवाग ने एक पोस्ट किया था जिसमें यह पूछा था कि मैच से पहले क्या पाकिस्तान में टीवी की बिक्री बढ़ने वाली है। यह एक पोल चलाया था जिसपर ज्यादातर लोगों ने बंपर टीवी बिकेंगे के विकल्प को चुना। 

chat bot
आपका साथी