IPL ट्राफी जीतने के साथ ही MS Dhoni के दूसरी बार पिता बनने की खबर आई सामने, वायरल हुआ वीडियो

IPL 2021 Final मैच के खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें की जा रही है। इसमें धौनी के दूसरी बार पिता बनने की चर्चा की जा रही है। फैंस सोशल मीडिया पर साक्षी की तस्वीर के साथ इस बात को शेयर कर रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 01:34 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:38 PM (IST)
IPL ट्राफी जीतने के साथ ही MS Dhoni के दूसरी बार पिता बनने की खबर आई सामने, वायरल हुआ वीडियो
महेंद्र सिंह धौनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ (फोटो ट्वीटर वीडियो )

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में डैडी आर्मी ने एक बार फिर से अपना लोहा मनवाया है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को फाइनल में हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार आइपीएल की ट्राफी पर कब्जा जमाया। शुक्रवार 15 अक्टूबर की रात धौनी की इस टीम ने खास कीर्तिमान स्थापित किया। पिछले सीजन में सबसे पहले प्लेआफ से बाहर होने वाली टीम ने पहला स्थान हासिल कर ट्राफी अपने नाम किया।

फाइनल में चेन्नई को मिली जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ साथ उनके साथ यूएई में मौजूद परिवार के लोगों ने भी जश्न में हिस्सा लिया। मैच खत्म होने के बाद सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा और कप्तान धौनी की पत्नी साथ में तस्वीर खिंचवाते नजर आए। सभी ने इस माहौल का पूरा पूरा मजा उठाया। सुरेश रैना ने तो इन तस्वीरों के साझा भी किया है।

It is an absolute bliss on winning our 4th IPL. Extremely proud to be among such brilliant team players & leadership, heartfelt thanks @ChennaiIPL for putting all the efforts & making this journey a memorable one! #IPLFinal #champions #WhistlePodu #family #Yellove 💛 pic.twitter.com/PyRwWeP6vY

— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) October 15, 2021

इस मैच के खत्म होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें की जा रही है। इसमें धौनी के दूसरी बार पिता बनने की चर्चा की जा रही है। फैंस सोशल मीडिया पर साक्षी की तस्वीर के साथ इस बात को शेयर कर रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। कप्तान साहब के घर नया मेहमान आने वाला है। जीवा को छोटा भाई या बहन मिलने वाली है।

#SakshiDhoni is now 4 months pregnant. - confirm's Raina's wife Priyanka.... Rio Raina with Dhoni 🥰💛... They are literally a perfect family... I think this family will remain forever!!! 🥰😍💛 #CSK #IPLFinal #IPL2021 #SureshRaina #MSDhoni pic.twitter.com/uOgmdZG2it— AK FAN :) (@Thalajithfanboy) October 15, 2021

एक यूजर ने तो इस खबर के पक्का होने की बात तक लिख दी। उन्होंने साक्षी के प्रेग्नेंट होने की खबर के पक्की होने की बात सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका के हवाले के दी। उनका कहना था कि उन्होंने इस बात की कहा कि कप्तान धौनी दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। 

The family that stays together#dhoni #CSKvKKR #ChennaiSuperKings #shardul #ruturaj #WhistlePodu #WhistlePoduArmy #SRK #Venkatesh #Yellove #sakshi #ziva #Raina pic.twitter.com/rM9wxm4OwX

— Nitin Kumar Agarwal (@nitinalwz) October 15, 2021

धौनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा को टैडी बीयर हग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद ही इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि कप्तान दोबारा पिता बनने जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी