IPL 2021: मुंबई इंडियंस को किस वजह से मिल रही है हार, ट्रेंट बोल्ट ने बताई सबसे मुख्य वजह

मुंबई का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ शुक्रवार को होगा और इससे पहले बोल्ट ने कहा कि अब तक जिस तरह की चीजें हुई हैं उससे मध्यक्रम के बल्लेबाज भी खुश नहीं है लेकिन हमें पता है कि ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:30 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:30 PM (IST)
IPL 2021: मुंबई इंडियंस को किस वजह से मिल रही है हार, ट्रेंट बोल्ट ने बताई सबसे मुख्य वजह
मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

चेन्नई, एएनआइ। आइपीएल 2021 के शुरुआत दौर में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। अब मुंबई इंडियंस को हार क्यों मिल रही है इसे लेकर टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने खुलासा किया। उन्होंने टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाजों को संदेश देते हुए कहा कि, उनकी टीम के गेंदबाज यही चाहेंगे कि, टीम और अधिक रन बनाए। पिछले साल भी चैंपियन रही रोहित शर्मा की टीम का मध्यक्रम अब तक ज्यादा अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाया है और बोल्ट ने कहा कि, खुद बल्लेबाज भी इससे नाखुश हैं। 

मुंबई का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ शुक्रवार को होगा और इससे पहले बोल्ट ने कहा कि, अब तक जिस तरह की चीजें हुई हैं उससे मध्यक्रम के बल्लेबाज भी खुश नहीं है, लेकिन हमें पता है कि ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं और वो चाहेंगे कि अगले मैच में रन बनाएं क्योंकि चेन्नई में ये हमारी टीम का आखिरी मैच होगा। उन्होंने कहा कि, हमारी शुरुआत आदर्श नहीं रही, बेशक हम चाहते हैं कि टीम और अधिक रन बनाए। लेकिन इस टीम के मजबूत पक्षों में से एक अंत तक चुनौती देना है और गेंदबाज ऐसा करने में सफल रहे। उम्मीद करते हैं कि हम रन बनाने में सफल रहेंगे।

मुंबई इंडियंस ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से दो में उसे जीत और दो में हार मिली है। टीम के मिडिल ऑर्डर को चारों मैचों में जूझना पड़ा और टीम एक बार भी 170-180 के आसपास का स्कोर बनाने में विफल रही। टीम के मिडिल ऑर्डर में ईशान किशन, हार्दिक पांड्या और उनके भाई कृणाल पांड्या के अलावा वेस्टइंडीज के आक्रामक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं।

बोल्ट ने कहा कि, मुझे लगता है कि मेरे लिए बल्लेबाजों के नजरिए से बात करना काफी मुश्किल है। वे (हार्दिक और पोलार्ड) हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं, वे अब तक प्लान के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वे निश्चित तौर पर कुछ अतिरिक्त गेंद खेलने के बारे में सोच रहे होंगे। हमें उम्मीद है कि, हम अच्छी शुरुआत का फायदा उठा पाएंगे। 

chat bot
आपका साथी