IPL 2021: मुंबई इंडियंस को छठी बार चैंपियन बनने से रोक सकती है इस बार कौन सी टीम, ब्रैड हाग ने बताया

IPL 2021 मुंबई की टीम जब फार्म में हो तो इस टीम को रोकना मुश्किल होता है और ये टीम यूएई में एक बार फिर से पिछले प्रदर्शन को दोहराने के लिए मैदान पर उतरेगी लेकिन इस टीम का रास्ता कौन रोक सकता है ये ब्रैड हाग ने बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:00 PM (IST)
IPL 2021: मुंबई इंडियंस को छठी बार चैंपियन बनने से रोक सकती है इस बार कौन सी टीम, ब्रैड हाग ने बताया
कप्तान रोहित के साथ मुंबई की टीम (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पिछले साल जब यूएई में आइपीएल के 13वें सीजन का आयोजन किया गया था तब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने रिकार्ड पांचवीं बार इस लीग का खिताब अपने नाम किया था। अब एक बार फिर से आइपीएल 2021 का कारवां यूएई पहुंच चुका है और इस सीजन के 31 मुकाबले वहां खेले जाएंगे। जाहिर है डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई की नजर फिर से अपने छठे खिताब पर होगी। हालांकि पहले सात मैचों में मुंबई की टीम ने 7 में से चार मैच जीते थे और 8 अंक के साथ चौथे स्थान पर है, लेकिन इस टीम में करिश्मा करने की ताकत है। 

मुंबई की टीम जब फार्म में हो तो इस टीम को रोकना मुश्किल होता है और ये टीम यूएई में एक बार फिर से पिछले प्रदर्शन को दोहराने के लिए मैदान पर उतरेगी, लेकिन इस टीम का रास्ता कौन रोक सकता है। इसके बारे में आस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हाग ने बताया। हाग ने कहा कि, दिल्ली कैपिटल्स वो टीम है जो मुंबई को छठी बार चैंपियन बनने का सपना तोड़ सकती है। आपको बता दें कि, मुंबई ने दिल्ली को पिछले सीजन में फाइनल में हराकर पांचवीं बार खिताब जीता था। 

ब्रैड हाग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, मैं मानता हूं कि, दिल्ली की टीम को हराना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा और टीम में श्रेयस अय्यर की वापसी हो चुकी है जिसकी वजह से टीम को बेहतर बैलेंस मिल गया है। आर अश्विन का भी टीम में कमबैक हुआ है और इन दोनों के आने से ये टीम काफी मजबूत हो गई है। अब दिल्ली की एकमात्र ऐसी टीम है जो मुंबई का सफर खत्म कर सकती है और उसे छठी बार चैंपियन बनने से रोक सकती है। कागज पर दिल्ली की टीम सबसे बेस्ट नजर आती है और जिस तरह का बैलेंस इस टीम के पास है उसके दम पर वो सीएसके और मुंबई जैसी टीमों को आसानी से हरा सकती है। 

chat bot
आपका साथी