विराट कोहली ने भी इस गेंदबाज का लोहा माना, कहा- भारत के लिए T20WC में की-फैक्टर साबित होगा

विराट कोहली ने हमें सभी युवा खिलाड़ियों से इसी तरह से प्रदर्शन की उम्मीद है जिससे की टीम का बेंच स्ट्रेंथ मजबूत बना रहे। विराट कोहली को यूएई लेग के पहले ही मैच में केकेआर के हाथों 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Sanjay SavernTue, 21 Sep 2021 05:31 PM (IST)
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। विराट कोहली की टीम आरसीबी को आइपीएल 2021 के यूएई लेग के पहले मैच में बेशक केकेआर के हाथों हार मिली हो, लेकिन इस मैच के खत्म होने के बाद वो इस टीम के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती से बेहद प्रभावित नजर आए। विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि बहुत अच्छा, ठीक यही मैं डग-आउट में कह रहा था, जब वह भारत के लिए खेलेगा तब वो टीम के लिए की फैक्टर साबित होगा। 

विराट कोहली ने आगे कहा कि हमें सभी युवा खिलाड़ियों से इसी तरह से प्रदर्शन की उम्मीद है जिससे की टीम का बेंच स्ट्रेंथ मजबूत बना रहे। उन्होंने वरुण के बारे में ये भी कहा कि वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारत के लिए निकट भविष्य में खेलने जा रहे हैं और ये एक अच्छा संकेत है। आपको बता दें कि, वरुण ने आरसीबी के खिलाफ चार ओवर में 13 रन  देकर तीन विकेट हासिल किए थे और उन्होंने मध्यक्रम के बल्लेबाजों ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी व वानेंदु हसरंगा का विकेट लिया था। इससे आरसीबी की मध्यक्रम पूरी तरह से लड़खड़ा गई थी। 

वरुण चक्रवर्ती ने साल 2020 में आइपीएल के 13वें सीजन में कुल 17 विकेट लिए थे और खूब सुर्खियां बटोरी थी। पिछले साल आइपीएल का आयोजन यूएई में किया गया था और वरुण ने वहां बेहतरीन गेंदबाजी की थी। एक बार फिर से आइपीएल 2021 के दूसरे भाग का आयोजन वहीं किया जा रहा है और वरुण के पास फिर से बेहतरीन मौका है और पहले ही मैच में उन्होंने अपना जलवा दिखा दिया है। वरुण के बारे में इरफान पठान ने भी कहा है कि, वो टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के लिए बड़ा एक्स-फैक्टर साबित होंगे। इरफान ने कहा कि इस गेंदबाज के टीम में रहने से भारतीय टीम को काफी फायदा पहुंचने वाला है और उनका रहस्य बना रहेगा। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.