लगातार तीसरी जीत के बाद विराट कोहली ने लिया दो खिलाड़ियों का नाम, दिया पूरा श्रेय

कप्तान ने रविवार को कहा कि ग्लेन मैक्सवेल को अपनी नई टीम से जुड़ने में कोई परेशानी नहीं हुई जबकि फ्रेंचाइजी के प्रति एबी डिविलियर्स के प्यार से आरसीबी को आइपीएल के मौजूदा सत्र में सही राह पर चलने में मदद मिली।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:47 PM (IST)
लगातार तीसरी जीत के बाद विराट कोहली ने लिया दो खिलाड़ियों का नाम, दिया पूरा श्रेय
विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल- फोटो ट्विटर पेज

चेन्नई, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। टीम ने लगातार तीनों मैच जीतकर अंक तालिका में टॉप पर कब्जा जमाए रखा है। कप्तान ने रविवार को कहा कि ग्लेन मैक्सवेल को अपनी नई टीम से जुड़ने में कोई परेशानी नहीं हुई, जबकि फ्रेंचाइजी के प्रति एबी डिविलियर्स के प्यार से आरसीबी को आइपीएल के मौजूदा सत्र में सही राह पर चलने में मदद मिली।

कोहली ने मैच के बाद कहा, 'मैक्सवेल ने इस टीम से ऐसे सामंजस्य बैठा लिया जैसे बत्तख पानी से बैठाती है। एबी को टीम से प्यार है और आज इन्होंने अंतर पैदा किया। मैंने आधे ओवर खत्म होने के बाद कहा था कि हम 200 रन बनाएंगे, क्योंकि लगातार दो शानदार पारियां खेली गईं। मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर एबी भी उसी राह पर चले। जब वह इस तरह की फॉर्म के साथ रन बनाते हैं तो उन्हें रोकना असंभव हो जाता है। हमने ऐसी पिच पर 40 अतिरिक्त रन बनाए जो धीमी हो रही थी।'

IPL 2021 RCB vs KKR: बैंगलोर ने लगाई जीत की हैट्रिक, कोलकाता को 38 रन से हराया

पहले मैच में आरसीबी की टीम ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराया था। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हारी बाजी तो जीत में बदल दी। तीसरे मैच में कोहली की टीम ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर जीत की हैट्रिक पूरी की। यह पहला मौका है जब टीम ने टूर्नामेंट में लगातार तीन मैच जीते हैं।

कोहली ने लगातार तीन जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को भी दिया। उन्होंने कहा, 'विशेषकर सिराज का रसेल को किया ओवर (19वां ओवर जिसमें सिर्फ एक रन बना), ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से वह अलग गेंदबाज बन गए हैं और आज उन्होंने मैच खत्म किया।'

भारत में T20 विश्व कप 2021 खेलने के लिए एकदम तैयार हैं एबी डिविलियर्स, बस बोर्ड से चाहिए हरी झंडी

chat bot
आपका साथी