IPL 2021: पृथ्वी शॉ से प्रभावित शिखर धवन बोले, खराब दौर से गुजरने के बाद चैंपियन की तरह की वापसी

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन ने कहा कि खराब दौर से गुजरने के बाद युवा पृथ्वी शॉ ने आइपीएल 14 में एक चैंपियन की तरह वापसी की है। शॉ की तारीफ करते हुए कहा कि पृथ्वी को गेंद को अच्छी तरह से टाइम करते देखना लाजवाब था।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 01:19 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 01:19 PM (IST)
IPL 2021: पृथ्वी शॉ से प्रभावित शिखर धवन बोले, खराब दौर से गुजरने के बाद चैंपियन की तरह की वापसी
दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन और पृथ्वी शॉ।

मुंबई, एएनआइ। दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन ने कहा कि खराब दौर से गुजरने के बाद युवा पृथ्वी शॉ ने आइपीएल 14 में एक चैंपियन की तरह वापसी की है। गौरतलब है कि शुक्रवार को आइपीएल के इस सत्र के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ धवन और शॉ ने शानदार साझेदारी 138 रनों की साझेदारी और टीम को सात विकेट से जीत दिला दी। धवन ने 54 गेंदों पर 85 और शॉ ने 38 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली। 

धवन ने शॉ की तारीफ करते हुए कहा कि पृथ्वी को गेंद को अच्छी तरह से टाइम करते देखना लाजवाब था। इससे पहले वह खराब दौर से गुजरे और एक चैंपियन की तरह वापसी की। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार अच्छा प्रदर्शन किया। कई शतक लगाए और एक दोहरा शतक भी ठोका। इस फॉर्म को उन्होंने आइपीएल में जारी रखा है। वे उन्हें अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हैं।

35 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि सीज़न के अपने पहले मैच में एक व्यापक जीत टीम के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करेंगे । इस तरह से सीज़न शुरू करने से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ जाता है। ड्रेसिंग रूम में सकारात्मक महौल है। हमने मैच के लिए अच्छी तैयारी की और सबकुछ हमारे पक्ष में रहा। वे टीम और खुद के प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। अगले मैच की ओर देख रहे हैं।

रिषभ पंत की कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर,धवन ने कहा, 'हम श्रेयस अय्यर के कमी को महसूस कर रहे हैं और मुझे खुशी है कि उनकी सर्जरी ठीक तरह से हो गई है। लेकिन मैं रिषभ पंत के लिए बहुत खुश हूं। वह एक युवा कप्तान हैं और कप्तान के रूप में अपने पहले मैच में जीत मिलना काफी बड़ी बात है। वह टीम की अगुवाई करते हुए बहुत शांत थे। उन्होंने अच्छे बदलाव किए और मुझे यकीन है कि अनुभव के साथ वो और निखरते जाएंगे।'

chat bot
आपका साथी